क्या नरेंद्र मोदी लड़ेंगे मधेपुरा से चुनाव ?

|मुरारी कुमार सिंह|25 नवंबर 2013|
मधेपुरा बीजेपी ने बीजेपी के प्रधानमंत्री उम्मीदवार नरेंद्र मोदी से मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र से चुनाल लड़ने की अपील की है. जिला भाजपा ने उन्हें इस बात की सूचना भेजी है कि मधेपुरा पूरी तरह नामोमय हो चुका है.
      जिला महामंत्री सह बीजेपी के प्रवक्ता दिलीप सिंह कहते हैं कि मधेपुरा नमोमय हो चुका है यह इस बात से पता चलता है कि यहाँ नमो भुजा दूकान, नमो चाय, नमो जलेबी तो बिक ही रही थी, अब मधेपुरा में एक मुहल्ले का नाम नामोनगर रख दिया गया है. ऐसी स्थिति में हम नरेंद्र मोदी से आग्रह करेंगे कि वे मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़े और अपने कार्यकर्ताओं का मनोबल और ऊँचा कर दें. वैसे तो पूरे देश में नरेंद्र मोदी की हवा बह रही है पर वे कहते हैं कि मधेपुरा की धरती पहले से ही ऐतिहासिक रही है और यदि नरेंद्र मोदी यहाँ से चुनाव लड़ते हैं तो मधेपुरा का मान-सम्मान बढ़ेगा और यहाँ का इतिहास और भी गौरवशाली होगा.
      जहाँ तक नरेंद्र मोदी के मधेपुरा से चुनाव लड़ने की बात है तो देश के बहुत से लोकसभा क्षेत्र से उन्हें चुनाव लड़ने के आग्रह मिल रहे हैं, ऐसे में मधेपुरा के बीजेपी के कार्यकर्ता के आह्वान पर नमो क्या फैसला लेते हैं, ये वक्त ही बताएगा.
[Will Narendra Modi fight from Madhepura Constituency ?]
क्या नरेंद्र मोदी लड़ेंगे मधेपुरा से चुनाव ? क्या नरेंद्र मोदी लड़ेंगे मधेपुरा से चुनाव ? Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 25, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.