पति संग फोटो खिंचाने जाने से मना किया तो पत्नी को दबिया से काटा

 |राजीव रंजन/प्रभात|17 अक्टूबर 2013|
मामूली सी बात पर आपा खोकर आज एक पति ने अपनी पत्नी के गर्दन पर दबिया के तीन प्रहार कर दिए. प्रहार से 22 वर्षीया रूमा देवी के गाल और गर्दन पर गहरे जख्म हो गए हैं, पर फिलहाल वह खतरे से बाहर है. भागते बदमिजाज पति मनोज पाल को ग्रामीणों ने खदेड़ कर पकड़ लिया और वह पुलिस के कब्जे में है.
      घटना आज दिन की है जब मधेपुरा थाना के भर्राही ओपी अंतर्गत भदौल गाँव में सोनमा सुपौल का मनोज पाल अपने ससुराल में था. पति-पत्नी कमरे में बातें कर रहे थे और पति ने पत्नी से संयुक्त फोटो खिंचवाने भर्राही के स्टूडियो चलने की जिद की. पर अनुमान है कि पत्नी को शक था कि पति उसे मायके से लेकर ससुराल चला जाएगा, इसलिए उसने टालना चाहा. जिस पर पति क्रोधित हो गया और पास रखे दबिया से पत्नी पर वार कर दिया.
      हालांकि पति ने अपने गाल और हाथ पर के जख्म को दिखाते हुए दावा किया कि पहले पत्नी ने ही उसपर दबिया चलाया था. घायल पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और उसे भी इलाज के लिए ले जाने की तैयारी कर रहे थे.
पति संग फोटो खिंचाने जाने से मना किया तो पत्नी को दबिया से काटा पति संग फोटो खिंचाने जाने से मना किया तो पत्नी को दबिया से काटा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 17, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.