सड़क दुर्घटना में तीन की दर्दनाक मौत

 |सुपौल से बबली गोविन्द| 24 अप्रैल 2013|
सुपौल-पिपरा पथ स्थित कटैया नहर पुल के पास मंगलवार को  दो बाइक की सीधी टक्कर में दो महिला सहित तीन व्यक्ति की मौत हो गयी। मिली जानकारी के मुताबिक मुख्यालय निवासी किशोर कुमार वर्मा अपनी बाइक से सड़क पार कर रहे थे. इसी दौरान भवानीपुर निवासी मो. गफूर दो महिला बीबी मीना खातून व बीबी फरजाना खातुन को  बैठाकर सुपौल से घर वापस आ रहे थे। अचानक  दोनों बाइक में टक्कर हो गई। ग्रामीणों ने तत्क्षण घायलों को अस्पताल पहुंचाया जहां बीबी मीना खातुन ने दम तोड़ दिया। इधर  बुधवार को गंभीर रूप से घायल ढ़ाढी भवानीपुर निवासी गफूर के साथ ही बीबी फरीदा की भी मौत हो गयी। स्थानीय मुखिया मकसूद आलम ने मौत की पुष्टि की है। मौत की खबर के साथ ही गांव में गम का माहौल व्याप्त है। तीनों एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। इधर, घायल किशोर कुमार वर्मा की भी स्थिति काफी चिंताजनक  बनी हुई है। 
      मालूम हो कि हाल के वर्षों में जिले में सड़क दुर्घटनाओं में काफी बढोतरी हुई है जिसके मुख्य कारण वाहनों की संख्यां में अत्यधिक वृद्धि और तेज व लापरवाही से गाड़ी चलाना है.
सड़क दुर्घटना में तीन की दर्दनाक मौत सड़क दुर्घटना में तीन की दर्दनाक मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 24, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.