पिआजियो थ्री-व्हीलर के नए प्रोडक्ट का मधेपुरा में लॉन्चिंग: लोगों ने कहा ‘आपे द बेस्ट’

दुनियां की नं.1 थ्री-व्हीलर कम्पनी पिजियो की नयी प्रोडक्ट 'आपे एक्स्ट्रा डीलक्स' थ्री-व्हीलर का मधेपुरा के पिआजियो डीलर मेसर्स ऑटो ज़ोन में विधिवत लॉन्चिंग किया गया. लॉन्चिंग मधेपुरा के परिवहन पदाधिकारी श्री रामजी साह के द्वारा मेसर्स ऑटो ज़ोन में आयोजित एक कार्यक्रम में किया गया किया गया जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में मधेपुरा के एम वी आई श्री उपेन्द्र राव उपस्थित थे. श्री राव ने जहाँ गाड़ी की विशिष्टता के बारे में जानकारी ली वहीं मौजूद ग्राहकों को ट्रैफिक नियम तथा वाहनों के वैध कागजात के बारे में समझाया.
 कंपनी के  टेरिटरी सर्विस मैनेजर के.सुमन ने ग्राहकों को इस नए थ्री व्हीलर की विशेषताओं के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि अब पिआजियो  के सभी गाड़ियों पर 24 महीने की अतुलनीय वारंटी दी जा रही है जो ग्राहकों के लिए बहुत ही ज्यादा फायदेमंद साबित होगा. पिआजियो  के वितरक मेसर्स ऑटो ज़ोन के पार्टनर अमित सिंह मोनी ने बताया की इस नए मॉडल की मजबूती और खूबियाँ पहले से और बेहतर की गई है जो की आज के किसी भी थ्री-व्हीलर के तुलना में बेजोड़ है. वहीं पार्टनर राजू कुमार ने बताया की पिआजियो कम्पनी हमेशा अपने  ग्राहकों के लाभ को ध्यान में रखकर प्रोडक्ट बनाती है.
मौके पर जिला ऑटोरिक्शा संघ के अध्यक्ष बीजल यादव ने कहा कि पिआजियो टेम्पू की वजह से जिले के हजारों गरीब और बेरोजगार लोगों को एक स्वरोजगार मिला है. पिआजियो के बिहार सेल्स हेड अंबुज चौधरी ने कहा की कम मेंटेनेंस खर्च और अधिक रि-सेल वैल्यू की वजह से पिआजियो थ्री व्हीलर में सर्वश्रेष्ठ है और ग्राहकों की पहली पसंद है.
 नए मॉडल के लॉन्चिंग कार्यक्रम के अवसर पर अतिथि के रूप में जिला सूचना विज्ञान पदाधिकारी सुनील कुमार सिंह के साथ ऑटो ज़ोन के टीम सेल्स एन्ड सर्विस मौजूद थे. मौके पर काफी संख्यां में ग्राहकों ने नए थ्री व्हीलर ऑटो में दिलचस्पी दिखाई.
पिआजियो थ्री-व्हीलर के नए प्रोडक्ट का मधेपुरा में लॉन्चिंग: लोगों ने कहा ‘आपे द बेस्ट’ पिआजियो थ्री-व्हीलर के नए प्रोडक्ट का मधेपुरा में लॉन्चिंग: लोगों ने कहा ‘आपे द बेस्ट’ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 25, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.