पुलिस को चकमा देकर न्यायालय से भागा कैदी मंतोष यादव फिर से चढ़ा पुलिस के हत्थे: बहुचर्चित मधेपुरा के मिथुन हत्याकांड का था आरोपी

|मुरारी कुमार सिंह|28 जून 2014|
मधेपुरा का बहुचर्चित मिथुन हत्याकांड का अभियुक्त और पुलिस कस्टडी से भाग चुके अपराधी मंतोष यादव उर्फ मिस्टर आखिर पुलिस के हत्थे चढ़ ही गया. और इसके साथ ही जहाँ मधेपुरा पुलिस ने मंतोष के पुलिस कस्टडी से भाग जाने पर होने वाली किरकिरी के बाद एक बार फिर लोगों का भरोसा जीता है वहीँ मिस्टर की गिरफ्तारी के बाद मिथुन के परिवार ने भी अब राहत की सांस ली है.
      बता दें कि वर्ष 2011 में ही रामनवमी के दिन 13 अप्रैल को जिला मुख्यालय के जयपालपट्टी के युवक मिथुन की हत्या आजाद डाक बंगला रोड में कर दी गई थी. हत्या का आरोप आजाद टोला के मंतोष कुमार उर्फ मिस्टर और उसके सहयोगियों पर लगा था. मिस्टर अन्य कई संगीन मामलों में शामिल था और गत 26 फरवरी को मंतोष को जेल से पेशी के लिए कोर्ट लाया गया था जब वह हथकडी से हाथ निकाल कर भाग गया था. मृतक के परिजनों का कहना था कि मंतोष उन्हें जान से मार डालने की धमकी दिया करता था क्योंकि मर्डर केस में गवाही शुरू हो गई थी और पहले गवाह ने मंतोष पर मिथुन की हत्या का आरोप लगाया था.
      करीब चार महीने के बाद मंतोष के फिर से कैद में आ जाने की वजह से अब मर्डर केस की सुनवाई तेज होने की सम्भावना बढ़ गई है. मंतोष की निशानदेही पर कई मोटरसायकिल और गिरोह के अन्य अपराधियों की भी धड़पकड़ जारी है. मंतोष के पास से एक देशी पिस्टल और दो जिन्दा कारतूस भी बरामद किये गए.
      जिले की पुलिस ने बीती रात से लेकर आज दिन तक मंतोष उर्फ मिस्टर के अलावे जिन अपराधियों को गिरफ्तार किया है उनमें चिकनोटवा, घैलाढ़ के राजेश टाइगर, लक्ष्मीपुर सौरबाजार के अविनाश यादव, सोनबर्षा राज के रंजन यादव तथा सहरसा बसनही के हरि शंभू यादव. साथ ही इनसे दो पिस्टल तथा चार जिन्दा कारतूस भी बरामद हुए हैं.

(आगे पढ़े: कैसे कमांडो ने जान पर खेल कर कुख्यात मंतोष उर्फ मिस्टर को गिरफ्तार किया ?)
पुलिस को चकमा देकर न्यायालय से भागा कैदी मंतोष यादव फिर से चढ़ा पुलिस के हत्थे: बहुचर्चित मधेपुरा के मिथुन हत्याकांड का था आरोपी पुलिस को चकमा देकर न्यायालय से भागा कैदी मंतोष यादव फिर से चढ़ा पुलिस के हत्थे: बहुचर्चित मधेपुरा के मिथुन हत्याकांड का था आरोपी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 28, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.