मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र से बसपा प्रत्याशी बंटी यादव ने किया पहला नामांकन, 35 रूपये है इनकी संपत्ति, कहा बूढ़ा नहीं हूँ जो कुछ करने के लिए सोचता रहूँगा: मधेपुरा चुनाव डायरी (24)

|मुरारी कुमार सिंह|03 मार्च 2014|
मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र में नामांकन की प्रक्रिया कल से शुरू हुई है, पर पहले दिन जहाँ एक भी नामांकन पत्र दाखिल नहीं किये गए, वहीँ आज लोकसभा क्षेत्र से पहला नामांकन बहुजन समाज पार्टी की ओर से दाखिल किया गया.
      बसपा के 31 वर्षीय अविवाहित गुलजार कुमार उर्फ बंटी यादव की ओर से नामांकन के समय दाखिल शपथ पत्र के अनुसार इनके पास संपत्ति के नाम पर कुछ नहीं है और न ही इनके खिलाफ कोई आपराधिक मुकदमा न्यायालय में लंबित है.

दो बैंक खातों में है सिर्फ 35 रूपये: गुलजार कुमार उर्फ बंटी यादव के पास दो बैंक खाते हैं जिनमें कुल मिलाकर 35 रूपये हैं. भारतीय स्टेट बैंक मधेपुरा में उनके खाते 11424752981 में मात्र 27/- रूपये हैं जबकि पंजाब नेशनल बैंक मधेपुरा के खाता संख्यां 4932001500009324 में केवल 8/- रूपये जमा हैं.

कोई बूढ़ा नहीं हूँ जो कुछ करने के लिए सोचता रहूँगा: नामांकन दाखिल करने के बाद मधेपुरा टाइम्स के इस प्रश्न पर कि क्यों दे जनता आपको वोट, पर बसपा प्रत्याशी गुलजार कुमार उर्फ बंटी यादव ने कहा कि मैं स्थानीय व्यक्ति हूँ और मेरी उम्र मात्र 31 वर्ष है. हमारा क्षेत्र काफी पिछड़ा है और बाहर के नेताओं ने इसे पिछड़ा ही बनाकर रखा है. मैं बूढ़े लोगों की तरह नहीं हूँ जो कुछ करने के लिए सोचता रहूँ. हमने सोचा और कर दिया, इसलिए लोग मुझे वोट करें.

      चुनावी दंगल शुरू हो चुका है. आज जहाँ बंटी यादव ने पहला नामांकन कर दंगल की शुरुआत कर दी है, वहीं कल जदयू नेता शरद यादव और बहुजन मुक्ति मोर्चा के चंद्रशेखर यादव अपना नामांकन दाखिल कर सकते हैं. अब देखना है कि अंत तक मैदान में कितने योद्धा जमे रहते हैं.
नामांकन के बाद बंटी यादव को सुनने के लिए यहाँ क्लिक करें.
मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र से बसपा प्रत्याशी बंटी यादव ने किया पहला नामांकन, 35 रूपये है इनकी संपत्ति, कहा बूढ़ा नहीं हूँ जो कुछ करने के लिए सोचता रहूँगा: मधेपुरा चुनाव डायरी (24) मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र से बसपा प्रत्याशी बंटी यादव ने किया पहला नामांकन, 35 रूपये है इनकी संपत्ति, कहा बूढ़ा नहीं हूँ जो कुछ करने के लिए सोचता रहूँगा: मधेपुरा चुनाव डायरी (24) Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 03, 2014 Rating: 5

4 comments:

  1. sirf 35 rupaiye ...iska matlab candidate kuch kam dhandha nahi karta hai..apni jawani yun hi bekar kar raha hai

    ReplyDelete
  2. bhai abki bar kuchh nahi suno abki bar modi sarkar.jay hind.

    ReplyDelete

Powered by Blogger.