हुंकार रैली में सीरियल धमाके का विरोध: जलाया नीतीश का पुतला

|नि.प्र.|28 अक्टूबर 2013|
हुंकार रैली में हुए सीरियल धमाके के विरोध में आज मधेपुरा में भाजपा युवा मोर्चा के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रकट किया और विस्फोट और लोगों की मौत का कारण सुरक्षा देने में विफल नीतीश सरकार को बताते हुए भाजपा कार्यकार्ताओं ने नीतीश का पुतला फूंका. कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए अध्यक्ष मंटू यादव ने कहा कि जब हुंकार रैली को विफल करने की सारी कोशिशें नाकाम हो गई तो भ्रष्ट मुख्यमंत्री ने आतंकवादियों की मदद से रैली में खूनी खेल खेलना शुरू कर दिया.
      इस अवसर पर उपाध्यक्ष अंकेश यदुवंशी ने कहा कि नीतीश कुमार ने लोकतंत्र का कब्र खोदना शुरू कर दिया है और इसबार जनता उन्हें उसी कब्र में दफना कर छोडेगी.
      धमाके में मारे गए लोगों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए भाजपा के जिला महामंत्री और प्रवक्ता दिलीप सिंह ने कहा कि आतंकवादियों के प्रति हमदर्दी रखना नीतिश कुमार की पुरानी आदत है और यह घटना लोकतंत्र की कब्र खोदने के समान है. इस घिनौनी घटना की जितनी भी निंदा की जाय, कम होगी. आज जब पूरा प्रदेश इस घटना से गम के साये में डूबा हुआ है वहीं कई दूसरे दलों के आदमखोर नेता इस हादसे पर दुःख प्रकट करने की बजाय जश्न मनाने के मूड में नजर आ रहे हैं. खासकर राजद के जिलाध्यक्ष के बयान ने सभी वर्गों के सारे समुदायों के दिलों को गहरा आघात पहुंचाया है. उन्होंने कहा कि पूर्व से ख़ुफ़िया जानकारी रहने के बावजूद इस तरह का हादसा होना बिहार सरकार की असली नीयत का पर्दाफाश करती है और जनता उसके किये की सजा जरूर देगी.
      इस अवसर पर जिला महामंत्री जटाशंकर कुमार, विकी साह, रणवीर कुमार, सतीश चन्द्र, चंद्रशेखर, प्रो० त्रिभुवन मंडल, ललन राम समेत दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे.
[Protest in Madhepura against blast in Hunkar Rally in Patna]
हुंकार रैली में सीरियल धमाके का विरोध: जलाया नीतीश का पुतला हुंकार रैली में सीरियल धमाके का विरोध: जलाया नीतीश का पुतला Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 28, 2013 Rating: 5

1 comment:

  1. blast ke bad CM ka bayan kafi sharmnak hai..unka ye kahna ki unhe iski soochna nahi thi bahanebaji ke alawa khuch nahi hai..kya atankwadi soocha de ke hamla karenge..inki police kya kar rahi thi..aankh band kar lene se sankat tal nahi jata..sharm karo...

    ReplyDelete

Powered by Blogger.