सत्संग में भाग लेने पहुंचे कैलीफ़ोर्निया से मधेपुरा

संवाददाता /१३ फरवरी २०१२
अखिल भारतीय संतमत सत्संग के १०१ वें महाधिवेशन में जहाँ देश के कोने-कोने से लोगों ने शिरकत की, वहीं विदेशों से आये भक्त भी इसकी शोभा बढाने में पीछे नहीं रहे. कैलीफ़ोर्निया से आये बाल्मिकी शर्मा जब अपने विचार लोगों के सामने रखते हैं तो लोग उन्हें मंत्रमुग्ध होकर सुनने लगते हैं.मधेपुरा जिला के ही रहने वाले बाल्मिकी शर्मा मधेपुरा टाइम्स को बताते हैं कि ये कैलीफ़ोर्निया में भी सत्संग के लिए एक विशेष मिशन चला रखा है जिसके तहत ये गुरु महाराज के आदर्शों से वहां के लोगों जो भौतिकवाद में जी रहे हैं, को जोड़ना चाहते हैं ताकि उन्हें चिर शान्ति प्राप्त हो.इन्होने अपने जीवन को इसी काम के लिए समर्पित कर दिया है.
    मधेपुरा जिले के ही रहने वाले बाल्मिकी शर्मा बताते हैं कि उन्हें बिन्देश्वरी प्रसाद यादव से पता चला कि इस बार अखिल भारतीय संतमत सत्संग मधेपुरा में ही होने जा रहा है तो उन्होंने सोचा कि यहाँ उनकी मुलाक़ात स्वजनों से भी हो जायेगी और सत्संग में भाग लेकर वे पुण्य का भी भागी बन जायेंगे.यहाँ सत्संग में अपार भीड़ को देखकर वे बहुत ही आह्लादित हैं.कहते हैं इसी कारण से तो मैं यहाँ अपने मित्रों को भी लेकर आया हूँ.
(बाल्मिकी शर्मा को सुनने के लिए यहाँ क्लिक करें)
सत्संग में भाग लेने पहुंचे कैलीफ़ोर्निया से मधेपुरा सत्संग में भाग लेने पहुंचे कैलीफ़ोर्निया से मधेपुरा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 13, 2012 Rating: 5

3 comments:

  1. कुछ भी हो, मधेपुरा के लिए ये सब अच्छा हीँ है ।

    ReplyDelete
  2. सामग्री और प्रस्तुतिकरण ही वजह है कि यहाँ वक्त बीतने की सुध ही न रही।

    ReplyDelete
  3. me be madepura saugharh ka rahne wala hu muje garv hi ki me bihar ka rahne wala hu..

    ReplyDelete

Powered by Blogger.