‘इस अखबार से कोसी के लाखों लोगों को मिला है न्याय, बेबाकी से भ्रष्टाचार के खिलाफ उठाती है आवाज’

मधेपुरा टाइम्स के पांच साल पूरे होने पर जनप्रतिनिधियों ने भी शुभकामनाएं दी है. मधेपुरा के राजद विधायक प्रो० चंद्रशेखर ने कहा कि जब से मधेपुरा टाइम्स ने पत्रकारिता की दुनियां में अपना कदम रखा है तब से ही इसने बेबाकी से भ्रष्टाचार के खिलाफ, राजनीतिक और सामाजिक स्तर पर विकास के लिए आवाजें उठाई है. राजद विधायक ने कहा कि राजनीतिक, सामाजिक विकास और जन सरोकार के मुद्दे पर मधेपुरा टाइम्स की रिपोर्टिंग काफी प्रशंसनीय रही है और ये देश-दुनियां में नाम करते हुए मधेपुरा का गौरव और भी बढ़ाएगा.
      सोनबरसा के पूर्व विधायक और वर्तमान में भाजपा राज्य कार्यकारिणी सदस्य किशोर कुमार मुन्ना ने मधेपुरा टाइम्स को उसके पांच साल पूरे होने पर शुभकामनाएं देते हुए कहा कि मधेपुरा टाइम्स ने जिस तरीके से पत्रकारिता की है उससे कोसी के लाखों लोगों को न्याय मिला है. जनसमस्याओं को सामने लाने के कारण उसका समाधान हुआ है और खासकर इतने कम समय और कम साधन में इस अखबार ने जो पहचान बने है उसकी जितनी भी तारीफ की जाय, कम है.
      जदयू नेत्री और राज्य महिला आयोग की पूर्व सदस्या मंजू देवी उर्फ गुड्डी देवी ने कहा कि मोबाइल और इंटरनेट पर समाचार रहने की वजह से मधेपुरा के लोगों को मधेपुरा टाइम्स से बहुत ही सुविधा हुई है.
      मधेपुरा नगर परिषद् के चेयरमैन डॉ० विशाल कुमार बबलू ने शुभकामनाएं देते हुए कहा कि मधेपुरा टाइम्स बहुत ही सुन्दर काम कर रहा है. इसकी लोकप्रियता काफी बढ़ी है और वे चाहते हैं कि इसी तरह इसकी लोकप्रियता बनी रहे.
(सुनें इस वीडियो में, क्या कहा जनप्रतिनिधियों ने, यहाँ क्लिक करें.)
(नि० सं०)
‘इस अखबार से कोसी के लाखों लोगों को मिला है न्याय, बेबाकी से भ्रष्टाचार के खिलाफ उठाती है आवाज’ ‘इस अखबार से कोसी के लाखों लोगों को मिला है न्याय, बेबाकी से भ्रष्टाचार के खिलाफ उठाती है आवाज’ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 25, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.