फिर पुलिस पस्त, 5 दुकानों में चोरों का तांडव: अबकी सड़क जाम

 |गौरव कुमार|17 दिसंबर 2013|
मधेपुरा जिले के गम्हरिया थानाक्षेत्र के गम्हरिया बाजार में चोरों ने पांच दुकानों में हाथ साफ़ कर दिया. लाखों की चोरी होने के बाद आज दुकानदारों ने पुलिस की लचर व्यवस्था के खिलाफ आज रोड जाम कर दिया.
      घटना बीती रात की है जब चोरों ने रधुनन्दन भगत के खाद की दुकान, शिव नारायण भगत की किराना दुकान, राजेश भगत की किराना दुकान, राधेश्याम भगत व अन्य एक मेडिकल की दुकान से लाखों रूपये मूल्य के सामानों को गायब कर दिया. आज सुबह जैसे ही इस घटना की जानकारी सम्बंधित दुकानदारों को हुई, वे आक्रोशित हो गये और गम्हरिया के भागवत चौक पर रोड जाम कर दिया. जाम के दौरान उन्होंने अपने आक्रोश का प्रदर्शन पुलिस मुर्दाबाद के नारे लगा कर किया. व्यवसायियों का कहना था कि रात्रि में यहाँ पुलिस गश्ती नाम की कोई चीज नहीं है और पुलिस की नाकामी की वजह से ही ऐसे वारदात को अंजाम दिया जाता है.
      सड़क जाम की सूचना मिलते ही मधेपुरा के सदर एसडीपीओ कैलाश प्रसाद वहाँ पहुंचे तथा स्थानीय मुखिया मुरली भगत, प्रखंड प्रमुख ललिता देवी आदि के सहयोग से जाम समाप्त करवाया गया. आंदोलनकारियों ने एसडीपीओ से मांग की कि गम्हरिया बाजार में रात्रि गश्ती की व्यवस्था सुनिश्चित की जाय. पुलिस ने स्थानीय लोगों को हससंभव मदद करने का भरोसा दिलाया.
[Theft in 5 shops in Gamharia Madhepura]
फिर पुलिस पस्त, 5 दुकानों में चोरों का तांडव: अबकी सड़क जाम फिर पुलिस पस्त, 5 दुकानों में चोरों का तांडव: अबकी सड़क जाम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 17, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.