4 हेडमास्टर सहित 212 छात्रों पर एफआईआर: मामला फर्जी प्रमाणपत्र का

|ब्रजेश सिंह|29 नवंबर 2013|
फर्जी प्रमाणपत्र के आधार पर हाई स्कूल नामंकन के जांच के दौरान मधेपुरा जिले के आलमनगर प्रखंड के चार हाई स्कूल के हेडमास्टर और कर्मचारी समेत 212 छात्र-छात्राओं पर आलमनगर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है. आलमनगर थानाध्यक्ष नवीन कुमार सिंह ने बताया कि ये प्राथमिकी प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी नीलम कुमारी के लिखित आवेदन पर दर्ज की गई है. प्राथमिकी ने बीईओ नीलम कुमारी ने आरोप लगाया है कि सभी उच्च विद्यालयों के नामांकन और सम्बंधित मध्य विद्यालयों से निर्गत प्रमाणपत्र की जांच की गई तो शिवानंद कांता कन्या उच्च विद्यालय खुरहान में 58, उच्च विद्यालय खापुर में 150, विजय स्मारक +2 प्रोजेक्ट कन्या उच्च विद्यालय में 1 एवं शिवनंदन प्रिया उच्च विद्यालय खुरहान में 3 छात्र-छात्रों का प्रमाणपत्र फर्जी पाया गया.
      पुलिस का अनुसंधान जारी है और जहाँ इन 212 छात्र-छात्रों का भविष्य अंधकारमय हो चला है वहीँ मोटी रकम लेकर फर्जी प्रमाणपत्र देने वाले और जुड़े शिक्षा माफिया बेनकाब हो जायेंगे. 
[News Title: FIR against 4 HM and 212 Students in Madhepura]
4 हेडमास्टर सहित 212 छात्रों पर एफआईआर: मामला फर्जी प्रमाणपत्र का 4 हेडमास्टर सहित 212 छात्रों पर एफआईआर: मामला फर्जी प्रमाणपत्र का Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 29, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.