दो घटनाओं से जुडे तीन बच्चा चोर धराए

 |राजीव रंजन/मुरारी कुमार सिंह|09 अक्टूबर 2013|
दुर्गापूजा की भीड़ जैसे-जैसे शहर में बढ़ रही है वैसे-वैसे चोर भी सक्रिय होते जा रहे हैं.
 मधेपुरा जिला मुख्यालय में दुर्गा मंदिर के ठीक बगल में स्टील की पवन कुमार साह दूकान से गल्ला में रखे नोट से भरे थैला को लेकर एक लड़के ने भागने का प्रयास किया. दूकानदार ने उसे पकड़ना चाहा पर वह भागने की कोशिश में था. इसी समय किसी ने फोन पर मधेपुरा शहर की सुरक्षा में तैनात कमांडो दस्ते को सूचना दी. फ़ौरन ही कमांडो दस्ते ने आकर उस बाल अपराधी को अपने कब्जे में ले लिया.
      चोर काफी शातिर किस्म का लग रहा था और बार-बार अपना नाम पता गलत बता रहा था. कभी वह अपना नाम सन्नी पिता- मो० कुद्दुस बताया और कहा कि सिंहेश्वर में पिता दर्जी का काम करते हैं. पर बाद में पुलिस ने जांच कर पाया कि इस 12 वर्षीय लड़के का नाम कमरान है और वह मधेपुरा के लहेरी टोला के मो० अनवर का पुत्र है.
      दूसरी तरफ मधेपुरा में वर्ष 2012 में शिवराज इलेक्ट्रिकल्स में वेंटीलेटर काट कर की गई चोरी के मामले में भी कमांडो दस्ते के मुखिया बिपिन कुमार ने दो बाल चोरों को धर दबोचा. इनमें से एक चोर 12 वर्षीय कृष्णा राय, पिता- रंजय राय वार्ड नं.18 के एस.के. होटल के बगल का रहने वाला है जबकि दूसरा 9 वर्षीय गणेश राय, पिता- पुरुषोत्तम महाराज न्यू बाय पास रोड का रहने वाला है. पुलिस इन चोरों को रिमांड होम पूर्णियां भेजने की तैयारी में है.
दो घटनाओं से जुडे तीन बच्चा चोर धराए दो घटनाओं से जुडे तीन बच्चा चोर धराए Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 09, 2013 Rating: 5

1 comment:

  1. student to to apna kaam kar diya lekin nagar palika ne kyakiya

    ReplyDelete

Powered by Blogger.