आरएसएस का मधेपुरा में संघ समागम: सड़कों पर रैली

|राजीव रंजन|02 अक्टूबर 2013|
गांधी जयन्ती के दिन मधेपुरा में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सैंकड़ों कार्यकर्ता संघ समागम में एकत्रित हुए. जिले भर के करीब 750 आरएसएस कार्यकर्ता सबसे पहले जिला मुख्यालय के वेद व्यास कॉलेज के प्रांगन में एकत्रित हुए जहाँ से कतारबद्ध होकर कार्यकर्त्ता दो ग्रुप में निकले. करीब 350 कार्यकर्ताओं का जत्था कॉलेज चौक से मस्जिद चौक होते हुए जेनरल हाई स्कूल के मैदान में जमा हुई जबकि दूसरा जत्था बाय पास रोड के जयपालपट्टी चौक से कर्पूरी चौक होते हुए जेनरल हाई स्कूल के मैदान में पहुंचा.
     मैदान में आरएसस के क्षेत्रीय प्रचारक व्यास देव जी ने संघ के उद्येश्यों तथा काम करने के तौर-तरीके के बारे में विस्तार से जानकारी दी.
      माना जा रहा है कि आज की रैली आगामी चुनाव को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी की मदद के लिए आरएसस की एकजुटता का शक्ति प्रदर्शन था.
      इस अवसर में बीजेपी के जिलाध्यक्ष अनिल यादव, भाजयुमो के जिला महामंत्री दिलीप सिंह, बजरंग दल के संजय सागर, संजीव कुमार बौआ, सुबोध सिंह, राहुल यादव, अजय प्रसाद यादव आदि समेत सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया.
आरएसएस का मधेपुरा में संघ समागम: सड़कों पर रैली आरएसएस का मधेपुरा में संघ समागम: सड़कों पर रैली Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 02, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.