बिहारीगंज में दिनदहाड़े हत्या से सहमा जिला

|म.टा.सं.|07 अक्टूबर 2013|
मधेपुरा जिले के बिहारीगंज प्रखंड मुख्यालय में स्टेशन रोड में आज करीब दिन के दस बजे अपराधियों के द्वारा किये गए अंधाधुंध गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई. मृतक का नाम मटरू मंडल उर्फ दिगंबर मंडल पेसर- रतन मंडल है और उसका वह पूर्णियां जिले के बडहडा कोठी थाना के बदिया टोला का रहने वाला है और कहा जाता है कि मटरू उर्फ मटरा भी अपराधी चरित्र का था और करीब डेढ़ महीने पहले जेल से छूट कर निकला था.
      मृतक के परिजन हत्या का आरोप हथिऔंधा बिहारीगंज के प्रमोद यादव, रंजीत मंडल, कैला मंडल, छोटू यादव, सौरभ यादव पर लगा रहे हैं. घटना का कारण पूर्व से चली आ रही दुश्मनी है जिसमें आज हत्यारों ने मटरू पर उस समय गोलीबारी की जब मटरू खाद लेने बिहारीगंज स्टेशन के पास एक दूकान पर था. गोलियों से मटरू बुरी तरह घायल हो गया था जिसकी अस्पताल में मौत हो गई.
      मामला दर्ज कर हत्यारों की तलाश की जा रही है जबकि घटना के बाद से इलाके में दहशत है और कुछ लोगों का मानना है कि ये खूनी खेल आगे और भी हत्याओं को अंजाम दे सकता है.
बिहारीगंज में दिनदहाड़े हत्या से सहमा जिला बिहारीगंज में दिनदहाड़े हत्या से सहमा जिला Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 07, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.