एलआईसी अभिकर्ताओं ने मनाया गांधी जयन्ती: किया माल्यार्पण

 |ए.सं.|02 अक्टूबर 2013|
भारतीय जीवन बीमा निगम मधेपुरा शाखा के अभिकर्ताओं ने गांधी जयन्ती के साथ ही अभिकर्ता दिवस भी मनाया. इस अवसर पर एलआईसी के अभिकर्ताओं ने एक प्रभातफेरी निकाला जो शाखा कार्यालय मधेपुरा से शुरू होकर शहर के प्रमुख मार्गों से गुजरता हुआ जिला मुख्यालय के डाकबंगला रोड स्थित गांधी जी की मूर्ति के पास पहुंचे तथा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया.
अभिकर्ताओं ने गांधी के विचारों के अनुरूप भारतीय जीवन बीमा निगम की महती आर्थिक भूमिका पर अपने विचार भी रखे. उनका कहना था कि एलआईसी के अभिकर्ता इस देश के आर्थिक प्रहरी हैं और हमारी आर्थिक नीति गांधी जी के विचारों के अनुसार सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय हो.
गांधी जी की मूर्ति पर भारतीय जीवन बीमा अभिकर्ता संघ के अध्यक्ष रंजन प्रसाद सिंह तथा सचिव रविन्द्र कुमार ने माल्यार्पण किया जबकि इस मौके पर मंडल संगठन सचिव संजय कुमार सिंह, वरिष्ठ अभिकर्ता ललित नारायण शर्मा, ब्रजेश कुमार मंडल, मनीष सिन्हा, अरविन्द कुमार, अली जी, अनिल झा, संजय कुमार समेत दर्जनों अभिकर्ता मौजूद थे.
एलआईसी अभिकर्ताओं ने मनाया गांधी जयन्ती: किया माल्यार्पण एलआईसी अभिकर्ताओं ने मनाया गांधी जयन्ती: किया माल्यार्पण Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 02, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.