लोग लदालद ट्रेन पर: हुंकार रैली का जुनून

 |ए.सं.|26 अक्टूबर 2013|
भारतीय जनता पार्टी की कल पटना में होने वाली हुंकार रैली का जुनून लोगों पर सर चढ़ कर बोलता दिखाई दे रहा है. मधेपुरा से आज खुलने वाली ट्रेनें लदालद रहीं. क्या महिला क्या पुरुष, रेलवे स्टेशन पर भीड़ देखते ही बनती थी. स्टेशन पर नाच-गाने का अभी दौड़ चल रहा था और लोग पूरे उत्साह से खुद को पेश कर रहे थे.
      भीड़ के कई लोगों से जब यह पूछा गया कि इतनी भीड़ में क्यों पटना जा रहे हैं तो उनका जवाब था कि केन्द्र में कांग्रेस के भ्रष्टाचार से तंग आकर इस बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए अपना समर्थन देने अपना खर्च करके जा रहे हैं. वहीं बिहार को कुशासन से निजात दिलाने के लिए नीतीश सरकार को भी आगामी चुनाव में घर बैठा देना है. दोनों को हटाने के लिए हम हुंकार रैली में भाग लेना जरूरी समझते हैं.
      उधर पूर्णियां के बीजेपी सांसद उदय सिंह ने कहा है कि कल की हुंकार रैली में दस लाख से अधिक लोगों के भाग लेने की सम्भावना है. जबकि दिल्ली विश्वविद्यालय में प्रोफ़ेसर मधेपुरा के भाजपा नेता प्रो० सूरज यादव ने पटना पहुंचकर बताया कि पटना के गाँधी मैदान में नरेन्द्र मोदी के हुँकार रैली की प्रतीक्षा उत्सुकता से की जा रही है. नीतीश कुमार नर्वस हो रहे हैं. अडंगा लगाने की उनकी तमाम कोशिश विफल होने के बाद, अब जद(यू) के कुछ गुंडे रात के अँधेरे में हुँकार रैली के पोस्टरों पर रंग कर रहें हैं. दरअसल नरेन्द्र मोदी के रैली के शानदार कामयाबी के लिए ही वे यह सब तुच्छ हरकतें कर रहें हैं.
      हुंकार रैली कितना सफल रहेगा ये तो कुछ घंटे के बाद पता चलेगा, पर लोगों का हुजूम इतना तो कह ही रहा है कि बीजेपी के प्रति ऐसा जुनून मधेपुरा के इलाके में काफी दिनों से नहीं देखा गया था.
लोग लदालद ट्रेन पर: हुंकार रैली का जुनून लोग लदालद ट्रेन पर: हुंकार रैली का जुनून Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 26, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.