विद्युत स्पर्शाघात से महिला की मौत: शरद फंसे जाम में

|राजीव रंजन|28 सितम्बर 2013|
मधेपुरा जिला के सिंहेश्वर प्रखंड में जजहट सबैला के पास टूट कर गिरे बिजली के तार से स्पर्श हो जाने से लालो देवी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. लालो घास काटकर शाम में अपने लौट रही थी. घटना के विरोध में आक्रोशित लोगों ने जजहट सबैला के पास एनएच 106 सड़क को जाम कर दिया जिस जाम में सुपौल से लौट रहे शरद यादव फंस गए. मधेपुरा के जिला पदाधिकारी गोपाल मीणा को जब इसकी सूचना मिली तो वे तुरंत ही घटना स्थल पर पहुँच गए. मृतका के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए उन्होंने मृतका के पति गुजो यादव को तुरंत ही आपदा विभाग से दो लाख रूपये सहायता राशि देने की घोषणा की और पीछे छोड़ गई मृतका की तीनों लड़कियों को कस्तूरबा विद्यालय में मुफ्त शिक्षा दिलाने का आश्वासन दिया. बताया गया कि 40 वर्षीया मृतका लालो देवी को तीन लड़कियां और एक छोटा लड़का है.
जिलाधिकारी के द्वारा फ़ौरन की गई इन कार्यवाही के बाद लोगों ने उनके प्रति आभार व्यक्त करते हुए जाम हटा दिया. बाद में सिविल सर्जन कार्यालय में जिलाधिकारी और सांसद शरद यादव ने मृतका के पति गुजो यादव को दो लाख का चेक सौंप दिया.
विद्युत स्पर्शाघात से महिला की मौत: शरद फंसे जाम में विद्युत स्पर्शाघात से महिला की मौत: शरद फंसे जाम में Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 28, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.