डिक्कीतोड़वा गिरोह के अपराधी ने ही लूटे थे व्यापारी के 3.5 लाख

|राजीव रंजन|15 सितम्बर 2013|
गत शुक्रवार को जिला मुख्यालय स्थित भारतीय स्टेट बैंक की मुख्य शाखा के सामने कुसहा कुमारखंड के रेखा रानी और मुकेश कुमार की मोटरसाइकिल की डिक्की तोड़ते पकड़ाए गए अपराधियों ने एक और खुलासा करते हुए बताया कि हाल में ही मिठाई के निकट एक व्यापारी से उनलोगों ने साढ़े तीन लाख रूपये लूट लिए थे.
      पर इस बार मधेपुरा में अपराध को अंजाम देते समय तीनों अपराधी रतन लाल यादव, सूरज यादव तथा किरण यादव चढ़ गए पब्लिक के हत्थे. वाहन मालिक और स्टेट बैंक के सामने इंटरनेट कैफे की दूकान चलने वाले व्यवसायी अमित कुमार ने साहस का परिचय देते हुए कटिहार जिले के कोढा थाना के जुराबगंज के इन तीनों अपराधियों को धर दबोचा.
      मधेपुरा थाना में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में जहाँ इन तीनों अपराधियों को प्रस्तुत किया गया वहीं मधेपुरा के पुलिस अधीक्षक ने साहस एवं बहादुरी से किये गए कार्य के लिए स्टेट बैंक रोड के दुकानदार अमित कुमार, रेखा रानी तथा मुकेश कुमार को प्रशस्तिपत्र से सम्मानित किया.
डिक्कीतोड़वा गिरोह के अपराधी ने ही लूटे थे व्यापारी के 3.5 लाख डिक्कीतोड़वा गिरोह के अपराधी ने ही लूटे थे व्यापारी के 3.5 लाख Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 15, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.