मधेपुरा कॉलेज में BCA/BBA के छात्रों ने मनाया शिक्षक दिवस

 |नि.सं.|05 सितम्बर 2013|
मधेपुरा कॉलेज मधेपुरा में भी आज BCA/BBA के छात्रों ने छात्रों से बहुत धूम धाम से शिक्षक दिवस मनाया. कॉलेज की प्राचार्या श्रीमति पूनम यादव की अध्यक्षता में श्री सर्वपल्ली राधाकृष्णन के 125वीं वर्ष गांठ के पर कॉलेज शिक्षकों द्वारा दीप प्रज्ज्वलित कर और उनकी तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए याद किया गया.
कॉलेज में सफल ढंग से चल रहे कम्प्यूटर कोर्स से उत्साहित सभी शिक्षकों ने एक स्वर में कहा कि  कोशी जोन में कंप्यूटर के क्षेत्र में अपना लोहा मनवा चुके समिधा ग्रुप के सचिव संदीप शाण्डिल्य जैसे शिक्षक के नेतृत्व में यहाँ के कंप्यूटर छात्रों के लिए कड़ी मेहनत और लगन से यह अब बिलकुल संभव है कि मधेपुरा कॉलेज, मधेपुरा प्रोफेशनल कोर्स के मामले में बिहार की नंबर वन संस्था बन जाए.
कार्यक्रम में श्रीमति पूनम यादव, डा० भगवान कुमार झा, संदीप शाण्डिल्य, सदानंद यादव, मुस्ताक मुहम्मद, चंदेश्वरी यादव, मणिभूषण वर्मा, गणेश प्रसाद, दिनेश प्रसाद, ब्रजेश मंडल, समीर दस, विश्वनाथ यादव, अरविन्द यादव, अंकेश कुमार एवं मुकेश कुमार ने छात्रों को संबोधित करते हुए भविष्य के लिए शुभकामनाएँ दी.
मधेपुरा कॉलेज में BCA/BBA के छात्रों ने मनाया शिक्षक दिवस मधेपुरा कॉलेज में BCA/BBA के छात्रों ने मनाया शिक्षक दिवस Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 05, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.