स्टेट बैंक के ब्रांच मैनेजर पर मनमर्जी काम करने के आरोप

|ए.सं.|25 जुलाई 2013|
बिहार पंचायत नगर प्रारंभिक शिक्षक संघ ने मधेपुरा के भारतीय स्टेट बैंक की मुख्य शाखा के शाखा प्रबंधक पर लापरवाही कर नियोजित शिक्षकों का वेतन भुगतान नहीं करने का आरोप लगाया है.
      संघ के जिलाध्यक्ष रणधीर कुमार ने आरोप लगाया है कि जिले के नियोजित शिक्षकों का वेतन भुगतान हेतु मुख्य शाखा प्रबंधक, एसबीआई को जिला कार्यक्रम पदाधिकारी मधेपुरा के पत्रांक 1487 दिनांक 02.07.2013 द्वारा तीन महीने की राशि का चेक उपलब्ध करा दिया गया है. किन्तु, शाखा प्रबंधक से बार-बार मिलकर भुगतान हेतु आग्रह किया गया. आगे आरोप यह लगाया गया है कि उन्होंने पहले तो दस दिनों से दो-चार दिनों में भुगतान करने का आश्वासन दिया, पर अब समय मिलने पर भुगतान करने की मनमर्जी बातें कहीं. शाखा प्रबंधक की लापरवाही से शिक्षकों के बीच भुखमरी की स्थिति उत्पन्न हो गई है, जिससे शिक्षक आक्रोशित हैं.
      बैंक मैनेजर के खिलाफ लापरवाही का आवेदन आज जिलाधिकारी के जनता दरबार में देते हुए शिक्षकों ने जिलाधिकारी से न्याय की गुहार लगाई है.
स्टेट बैंक के ब्रांच मैनेजर पर मनमर्जी काम करने के आरोप स्टेट बैंक के ब्रांच मैनेजर पर मनमर्जी काम करने के आरोप Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 25, 2013 Rating: 5

1 comment:

  1. 3 days pahle Shankarpur prkhand, Rampur ghada primary school me ek bachhe ke mid day mil nahi khane ke bad head master ne use maar maar kr buri the jkhmi kr diya. bachche kahna esliye nahiu kha rha tha kyonki usme kira gir gya tha. hay....hay........

    ReplyDelete

Powered by Blogger.