अदभुत है मधेपुरा की बनी ये फिल्म "कथा सिंहेश्वर धाम की"

|वि० सं०|08 मार्च 2013|
बिहार का अतिप्रसिद्ध घार्मिक स्थल सिंघेश्वर पर पहली बार एक फिल्म बनी है. "कथा सिंहेश्वर धाम की" नाम की यह वीडियो फिल्म सिंहेश्वर शिवलिंग के अनावरण की पौराणिक कथा पर आधारित है. बहुचर्चित इस फिल्म को रविवार को महाशिवरात्रि के शुभ दिन पर रिलीज किया जाएगा.
          मधेपुरा की बनी इस पहली धार्मिक फिल्म के निर्माता दिवाकर सिंह हैं और फिल्म का निर्देशन शम्भू कुमार झा ने किया है. प्रोडक्शन कन्ट्रोलर- रमेश राजभर हैं और फिल्म में म्युजिक - कृष्णा म्युजिक के द्वारा दिया गया है. फिल्म में अभिनय रौशन सिंह, रिया सिंह, चंदन लाल यादव, ज्योति, चंपा राय, राहुल दीवाना, विजय कुमार झा, तबरेज खान, प्रमोद अग्रवाल आदि हैं जबकि पार्श्व गायन राजीव रंजन 'भोला' एवं मुक्ति के द्वारा दिया गया है.
          फिल्म के निर्देशक शम्भू कुमार झा ने मधेपुरा टाइम्स को फिल्म की पूरी जानकारी देते हुए बताया कि इस फिल्म की अधिकाँश शूटिंग मंदार पर्वत बांका, सिंहेश्वर एवं आसपास की गई है. फिल्म में कलाकारों का जबरदस्त अभिनय उभर कर सामने आया है.
          बाबा भोले की अपार महिमा पर आधारित महाशिवरात्रि को रिलीज होने वाली यह फिल्म इस बार सिंघेश्वर मेला के श्रद्धालुओं को समर्पित है.
          फिल्म का एक महत्वपूर्ण गाना यूट्यूब पर डाला गया है जो कि फिल्म में कट करके श्रृंखलाबद्ध कर डाला गया है जिसका आनंद आप इस लिंक पर ले सकते हैं:
अदभुत है मधेपुरा की बनी ये फिल्म "कथा सिंहेश्वर धाम की" अदभुत है मधेपुरा की बनी ये फिल्म "कथा सिंहेश्वर धाम की" Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 08, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.