श्रद्धापूर्वक की जा रही माँ शारदे की पूजा: पर बज रहे अश्लील गाने भी

|नि.सं.|15 फरवरी 2013|
जिले भर में आज वसंत पंचमी के शुभ अवसर पर विद्या की देवी माँ सरस्वती की पूजा अर्चना की गई. इस अवसर पर जगह-जगह श्रद्धालुओं ने जिसमें ज्यादातर छात्र थे, माँ शारदे की मूर्तियां स्थापित की और प्रसाद वितरण किया. शहर भर में सैंकडों जगह स्थापित मूर्तियों में कुछ मूर्तियां इतनी मनमोहक बनी थी कि दर्शकों की आँखें उन भव्य प्रतिमाओं पर ठहर सी जाती थी.
      जिला मुख्यालय के युवा कला परिषद्, कर्पूरी चौक, राज इन्फोटेक, गौतम इन्फोटेक, किरण पब्लिक स्कूल, दमयंती शत्रुघ्न स्कूल, होली क्रॉस स्कूल समेत अन्य कई जगह माँ सरस्वती की पूजा के अवसर पर कई अन्य प्रतियोगिता सम्बन्धी कार्यक्रम भी आयोजित किये गए.
      हालांकि इस अवसर पर संस्थाओं के अलावे कुछ जगह फर्जी श्रद्धालुओं ने प्रतिमा के सामने ही कई अश्लील और घटिया गाने भी बजाये और देखने पहुँच रही महिलाओं को भी घूर-घूर कर देखा. आज सड़कों पर भी फूहड़ फैशनबाजी के विचित्र दौर देखा गया. पर कुल मिलाकर आज पूरा शहर भक्तिमय माहौल से सराबोर रहा.
श्रद्धापूर्वक की जा रही माँ शारदे की पूजा: पर बज रहे अश्लील गाने भी श्रद्धापूर्वक की जा रही माँ शारदे की पूजा: पर बज रहे अश्लील गाने भी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 15, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.