बदकिस्मती ने ले ली जान: ट्रक ड्राइवर की संदेहास्पद स्थिति में मौत

|डिक्शन राज|01 सितम्बर 2014|
मधेपुरा जिला के गम्हरिया थानान्तर्गत बभनी गाँव में एक ट्रक ड्राइवर की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई है. मृतक ड्राइवर चरण सिंह पंजाब के लुधियाना जिले के समराला थाने के औटाला गाँव का रहने वाला है.
      मिली जानकारी के अनुसार बीते 25 जुलाई को ही चरण सिंह पंजाब से ट्रक नं. PB 23 M 9886 से सामन लेकर गम्हरिया के रेस मिल के लिए चला था. और मानो उसी दिन से मुसीबत ने चरण सिंह का साथ पकड़ लिया. बताया जाता है कि उत्तर प्रदेश के लखनऊ के जानकीपुरम में चरण सिंह की ट्रक ने एक मोटरसायकिल सवार को धक्का मार दिया था जिससे उसकी मौत हो गई थी. चरण सिंह की ट्रक को पुलिस ने पकड़ लिया था और पूरी घटना को सुलझाने में चरण सिंह को करीब ढाई लाख रूपये गंवाने पड़े थे. इसी बीच चरण सिंह की माँ का भी देहांत हो गया और चरण सिंह काफी तनाव में आ गया.
      बताया गया कि इस शनिवार को गम्हरिया के बभनी पहुँचने पर बभनी गाँव में ड्राइवर चरण सिंह रात में खाना खाया और 200 ग्राम देशी शराब का पाउच लेकर पीया था. उसके बाद से उसकी तबियत बिगड़ने लगी और चरण सिंह को खून की उलटी होने लगी. ट्रक का खलासी अन्य व्यक्तियों की सहायता से चरण सिंह को अस्पताल ले आया जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.
बदकिस्मती ने ले ली जान: ट्रक ड्राइवर की संदेहास्पद स्थिति में मौत बदकिस्मती ने ले ली जान: ट्रक ड्राइवर की संदेहास्पद स्थिति में मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 01, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.