मधेपुरा चुनाव डायरी (13): लालू की सभा में उमड़ी भीड़: राजद समर्थकों का उत्साह चरम पर

|मुरारी कुमार सिंह|21 मार्च 2014|
मधेपुरा जिला मुख्यालय के बी. एन. मंडल स्टेडियम में राजद सुप्रीमो को सुनने लोगों की भारी भीड़ उमड़ी. अपने भाषण में लालू यादव ने कहा कि भारत में साम्प्रदायिक ताकतों को नेस्तनाबूद करने का समय आ गया है.
      श्री यादव ने कहा कि पप्पू यादव के रूप में वे मधेपुरा के लोगों को उनके घर का उम्मीदवार दे रहे हैं. बीजेपी और जदयू पर हमला बोलते हुए राजद सुप्रीमो ने कहा कि उन्हें कहीं से उम्मीदवार नहीं मिला तो वे लालू यादव की पार्टी से उम्मीदवार ले गए. पप्पू यादव के बारे में लालू यादव ने कहा कि जिस मामले में वे पूरी तरह निर्दोष थे, उसमें बारह साल तक उन्हें जेल में रखा गया और हाई कोर्ट ने उन्हें बरी कर दिया. उन्होंने पप्पू यादव के हाथ में मधेपुरा की जनता की हिफाजत का भार देते हुए कहा है कि किसी भी अकलियत की रक्षा करने में यदि जान देने की नौबत भी आ जाय तो पीछे नहीं हटना.
लालू यादव आज मधेपुरा में अपनी पुरानी शैली को अपनाते हुए दिखे और भीड़ उनकी बातों पर तालियाँ बजती रही और लालू यादव जिंदाबाद, पप्पू यादव जिंदाबाद के नारे भी लगती रही. लालू ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने गुजरात में पाप किया और पाप को धोने बनारस से चुनाव लड़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि ये भाजपा वाले तिरंगा नहीं केसरिया को मानते हैं.
मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र से राजद प्रत्याशी पप्पू यादव ने कहा कि वे यहाँ के लोगों के विश्वास पर बिलकुल खड़ा उतरेंगे. मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र से राष्ट्रीय जनता दल के प्रत्याशी राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के समर्थन में मधेपुरा आए पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव ने भारी भीड़ को संबोधित करते हुए श्री यादव ने सभी वर्गों और खासकर नौजवानों को एकजुट होकर उन्हें समर्थन देने की अपील की.
लालू  यादव के भाषण का अंश सुनने के लिए यहाँ क्लिक करें.
मधेपुरा चुनाव डायरी (13): लालू की सभा में उमड़ी भीड़: राजद समर्थकों का उत्साह चरम पर मधेपुरा चुनाव डायरी (13): लालू की सभा में उमड़ी भीड़: राजद समर्थकों का उत्साह चरम पर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 21, 2014 Rating: 5

2 comments:

  1. पप्पू यादव गरीबों का मसीहा ....जरुरत मंद लोगों की आस

    ReplyDelete
  2. पप्पू यादव गरीबों का मसीहा...जरुरत मंद लोगों की आस ...हम सब इनके साथ हैं

    ReplyDelete

Powered by Blogger.