शुक्रिया पाठकों ! मधेपुरा चुनाव डायरी (101)-अंतिम अध्याय: मधेपुरा लोकसभा चुनाव की रिपोर्टिंग में मधेपुरा टाइम्स रहा अव्वल, मतगणना के दिन ढाई लाख विजिटर्स ने बढ़ाया हमारा मान

|वि० सं०|23 मई 2014|
भारत में लोकसभा चुनाव 2014. मधेपुरा टाइम्स की उत्पत्ति (21 मार्च 2010) के बाद का पहला सबसे बड़ा चुनावी अवसर. आहट के साथ ही हमने मधेपुरा लोकसभा सीट के लिए होने वाले चुनाव के हर तह तक जाने का फैसला लिया. चुनाव की घोषणा से पहले से ही हमने मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र के पूरे चुनाव को डायरी के रूप में लिखना शुरू किया और इतिहास से लेकर चुनाव के हर पहलू को हमारी टीम ने आपके पास पहुँचाना शुरू किया. तब शायद इस बात का हमें एहसास न था कि हमारी चुनाव डायरी शतक एपिसोड पूरा कर लेगी. डायरी के पन्ने जिस हिसाब से बढते गए पाठकों का प्यार बढते विजिट के रूप में दिखने लगा. चुनावी खबर में हमने पार्टियों और नेताओं के बारे में जो आशंकाएं व्यक्त की, पहले तो कई लोगों को सहसा विश्वास भी नहीं हुआ, पर हमें जानने वाले ये बात जानते हैं कि हम सच लिखते हैं और हमारी टीम छोटी भले ही हो सकती है, पर है काफी मजबूत. सच्चाई और निष्पक्षता से समझौता करना हमें किसी भी कीमत पर मंजूर नहीं है.
      चुनाव प्रचार के दौरान भी हमने किसी भी नेता में जहाँ खामियां दिखी, सबूत के साथ पेश किया, चाहे किसी को अच्छा लगे न लगे. यहाँ तक कि मैदान में खड़े प्रत्याशियों ने भी हमारे निष्पक्ष होने पर भरोसा किया. चुनाव से लेकर चुनाव परिणाम तक आपने हम पर भरोसा रखा. मतगणना के दिन 16 मई को प्रत्येक चरण के वोट के आंकड़े सिर्फ हम पल-पल सबसे पहले आप तक पहुंचाते रहे और आप भी देश के इस पहले जिला स्तरीय ऑनलाइन न्यूज वेबसाईट www.madhepuratimes.com तथा मधेपुरा टाइम्स के फेसबुक पेज पर मधेपुरा लोकसभा का चुनाव परिणाम घोषित होने तक जमे रहे. ये हमसब के लिए गर्व की बात होनी चाहिए कि मतगणना के दिन जहाँ शुरूआती दौर में देश के कुछ बड़े न्यूज चैनल भी मधेपुरा के बारे में गलत या फिर काफी विलम्ब से आंकड़े प्रसारित कर रहे थे, सिर्फ मधेपुरा टाइम्स ही प्रत्येक राउंड की गिनती समाप्त होने के दो मिनट के अंदर आंकड़े आप तक पहुंचाता रहा.
              मतगणना के दिन देश विदेश के करीब 2 लाख 47 हजार विजिटर्स ने मधेपुरा टाइम्स पर विश्वास जताया, जो बिना आपके सहयोग के संभव नहीं था. और अब आपके सहयोग के बाद हमें यह दावा करने में जरा भी हिचक नहीं है कि मधेपुरा लोकसभा चुनाव के सबसे तेज कवरेज में हमने भारत के बड़े और अपने को तेज कहने वाले कई टीवी चैनल को भी पीछे छोड़ा और न्यूज वेबसाईट में बिहार में हमारा कम्पीटिशन किसी और से नहीं, बल्कि खुद से है.
      चुनाव परिणाम के बाद मिली आपकी कुछ प्रतिक्रियाएं हम इस रिपोर्ट में शामिल कर रहे हैं.
Pallavi Rai apka v shukriya qki hm kal har 5min. pr tv ki jagah madhepura times chk kr rhe the.
Ab Nish Right mai bhi
Sandeep Bhai thanks to u also for giving us all information.
Pujesh Kumar Singh Haan ye to sahi hai kal subh se hi mai pura din madhepura times khol ke rakhe the.aur apka diya hua breaking news padha aur use fb,aur whats aap par bhi apne doston ke saath share karte rahe. So is ke liye aapko dhanwaad. Aur aasha hai aage bhi isi tarah se news dete rahenge
Sandeep Ananad thnx k haqdar to aap v ho , madhepura times wale, q ki aap itne current or fast news hm tk phuchate rhe, thnks madhepura times.
Diwakar Pappu Madhepura times ka jor nahi. madhepura times ki puri team ko badhai.
Rohit Kumar nice news madhepura times thanks.
Vatsa's English मधेपुरा टाइम्स की लोकप्रियता, विश्वसनीयता तथा पारदर्शिता जगजाहिर है! राकेश भैया तथा इनके टीम को मेरी शुभकामनायें.......जय हिंद.
Shahnawaz Farooque tnxxxxx bhai
Bihari Babu Ajay I proud of you. Madhepura times. Keep it up.
Krishna Soni I like madhepura times.
Dil Dosti Etc Thanks
Girish Kumar Thanks for time2time information
Gourav Kumar Assembly wise result ka detail dijiye na kise kis vidhansabha me kitne vote hai
Star Amit jay jay madhepura or madhepura times.
Amrit Yadav we really appreciate the effort of Madhepura times..
...और इसके साथ ही मधेपुरा चुनाव डायरी का सफर हम यहीं समाप्त करते हैं. पढते रहें www.madhepuratimes.com
शुक्रिया पाठकों ! मधेपुरा चुनाव डायरी (101)-अंतिम अध्याय: मधेपुरा लोकसभा चुनाव की रिपोर्टिंग में मधेपुरा टाइम्स रहा अव्वल, मतगणना के दिन ढाई लाख विजिटर्स ने बढ़ाया हमारा मान शुक्रिया पाठकों ! मधेपुरा चुनाव डायरी (101)-अंतिम अध्याय: मधेपुरा लोकसभा चुनाव की रिपोर्टिंग में मधेपुरा टाइम्स रहा अव्वल, मतगणना के दिन ढाई लाख विजिटर्स ने बढ़ाया हमारा मान Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 23, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.