भाजपा को वोट करने के लिए पूर्व मंत्री रेणु कुशवाहा ने लोगों से कहा, ‘मत चूको चौहान’: मधेपुरा चुनाव डायरी (53)

|वि० सं०|18 अप्रैल 2014|
एक तरफ जहाँ मधेपुरा में जदयू के शरद यादव की जीत के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कैम्प कर रहे हैं वहीँ आज मुरलीगंज में भाजपा के कार्यालय के उद्घाटन के अवसर पर जदयू की पूर्व मंत्री ने मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र से अपने पति और बीजेपी उम्मीदवार विजय कुमार सिंह कुशवाहा को जिताने की अपील लोगों से की.
      मौके पर श्रीमती रेणु ने कहा कि आजादी के बाद से 65 सालों में से 55 सालों में क्या दिया कांग्रेस की सरकार ने देश और कोशी के इलाके को. एक बाढ़ को रोकने के लिए कोई व्यवस्था नहीं कर सकी केन्द्र सरकार. इस सालों में कॉंग्रेस ने गरीबी, बेकारी, बीमारी और भुखमरी के सिवा देश को कुछ नहीं दिया. कॉंग्रेस के समय में सिर्फ घोटाले ही घोटाले हुए हैं. और इन घोटालों के पैसे काले धन के रूप में कॉंग्रेसियों ने स्विस बैंक में जमा रखा है.
      रेणु कुशवाहा ने कहा कि ये देश का चुनाव है. बीजेपी के लिए नरेंद्र मोदी घोषित उम्मीदवार हैं. नरेंद्र मोदी एक बार मौका मांग रहे हैं. वे कहते हैं हम भारत को बदलने की कोशिश करेंगे. गरीबों के गालों पर लाली आएगी और किसानों के चेहरे पर हरियाली आएगी. छात्रों को रोजगार मिलेगा. जदयू की रेणु कुशवाहा ने अपील की कि अभी देश के लिए प्रधानमंत्री चुनने का समय है. एक चाय बेचने वाला जिसकी माँ चौका-बर्तन कर समय गुजारी हो वही गरीबी और दुःख के दर्द को समझ सकता है.
भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हमें अपने बच्चों के भविष्य को सुरक्षित करने के लिए एक मौका नरेंद्र मोदी को देना चाहिए. यदि नहीं दिया तो कल हमारे बच्चे जब हमें दुत्कारेंगे तो हम उनके सामने सर नहीं उठा सकेंगे. ये मौका आजादी के 65 साल के बाद मिला है. हमें इस मौके को चूकना नहीं है. आने वाले 30 अप्रैल को देश के विकास में सहयोग करने के लिए नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए मधेपुरा से भाजपा उम्मीदवार विजय सिंह कुशवाहा को वोट करने की अपील की. अंत में कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाते हुए रेणु कुशवाहा ने कहा कि-
चार बास चौबीस गज अंगुल अष्ट प्रमाण,
ता ऊपर सुल्तान है, मत चूको चौहान.
भाजपा को वोट करने के लिए पूर्व मंत्री रेणु कुशवाहा ने लोगों से कहा, ‘मत चूको चौहान’: मधेपुरा चुनाव डायरी (53) भाजपा को वोट करने के लिए पूर्व मंत्री रेणु कुशवाहा ने लोगों से कहा, ‘मत चूको चौहान’: मधेपुरा चुनाव डायरी (53) Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 18, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.