नामांकन के अंतिम दिन एक महिला सहित छ: प्रत्याशियों ने किया नामांकन: दंगल में अबतक कुल 16 योद्धा: मधेपुरा चुनाव डायरी (36)

 |मुरारी कुमार सिंह|09 अप्रैल 2014|
नामांकन का आज अंतिम दिन था और आशा के अनुरूप कई और भी योद्धा मैदान में उतर चुके हैं और जाहिर है दंगल को रोचक बनाने में ये प्रत्याशी कोई कोर-कसर बाक़ी नहीं रखेंगे.
      आज नामांकन दाखिल करने वालों में चार निर्दलीय और दो पार्टियों से जुड़े उम्मीदवार हैं. झारखंड मुक्ति मोर्चा के देव कृष्ण यादव, जय महाभारत पार्टी के सजन कुमार झा के अलावे चार निर्दलीय हैं, मीना देवी, देव कुमार रजक, बद्री शर्मा और प्रसन्न कुमार.
      अब तक नामांकन दाखिल करने वाले कुल 16 प्रत्याशियों में से कुल ग्यारह किसी न किसी राजनैतिक दल से जुड़े हैं जबकि बाक़ी पांच निर्दलीय ही मैदान में किस्मत आजमा रहे हैं.
      आम आदमी पार्टी के अनवार आलम ने अपना नामांकन 7 अप्रैल को किया था, पर कुछ कागजात की कमी रह जाने की वजह से आज उन्होंने अपना बाकी कागजात जमा किया और उनका नामांकन भी पूर्ण हो चुका है.
      नामांकन पत्रों की जांच कल होगी और उम्मीदवारी वापस लेने की अंतिम तिथि 12 अप्रैल है. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या किसी वजह से किसी उम्मीदवार का नामांकन रद्द भी होता है या फिर नामांकन वापस लेने के बाद मैदान में कितने प्रत्याशी बाक़ी रह पाते हैं.
नामांकन के अंतिम दिन एक महिला सहित छ: प्रत्याशियों ने किया नामांकन: दंगल में अबतक कुल 16 योद्धा: मधेपुरा चुनाव डायरी (36) नामांकन के अंतिम दिन एक महिला सहित छ: प्रत्याशियों ने किया नामांकन: दंगल में अबतक कुल 16 योद्धा: मधेपुरा चुनाव डायरी (36) Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 09, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.