मधेपुरा चुनाव डायरी (10): नमो को पीएम बनाने के लिए मधेपुरा में भाजपा कार्यकर्ता विजय कुशवाहा को देंगे समर्थन

मधेपुरा से भाजपा प्रत्याशी विजय कुमार सिंह पर उठे विरोध के स्वर आज धीमे पड़ गए. जिले के भाजपा कार्यकर्ताओं की आज की बैठक में अधिकाँश कार्यकर्ताओं का मानना था कि ये समय केन्द्रीय नेतृत्व द्वारा चयनित प्रत्याशी के विरोध का नहीं है, बल्कि नरेंद्र मोदी को पीएम बनाने के लिए 272+ के टारगेट को पूरा करने के लिए एकजुट होने का वक्त है.
      हालांकि जिला मुख्यालय के शान्ति कुञ्ज में मधेपुरा तथा सहरसा जिले के भाजपा जिलाध्यक्ष की ओर से बुलाई गई अहम बैठक मधेपुरा लोकसभा से घोषित भाजपा प्रत्याशी विजय कुमार कुशवाहा पर पुनर्विचार के मुद्दे पर बुलाया गया था, पर जिले भर से आये कई कार्यकर्ताओं ने कुशवाहा के पक्ष में पूरे समर्पण के साथ प्रचार प्रसार करने का निर्णय लिया.
      मधेपुरा भाजपा जिलाध्यक्ष अधिवक्ता अनिल कुमार यादव ने बताया कि शीर्ष नेतृत्व को पुनर्विचार के लिए सूचित करने के साथ-साथ इस बात पर बल दिया गया कि हमारा पहला लक्ष्य 272+ के टारगेट को पूरा करने का होना चाहिए, जिससे नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने की राह में कोई रोड़ा न उत्पन्न हो.

विजय कुशवाहा के विरोध का विरोध:  बैठक में शामिल उदाकिशुनगंज, मुरलीगंज आदि के दर्जनों भाजपा कार्यकर्ताओं ने आज की बैठक का विरोध दर्ज कराया. उदाकिशुनगंज भाजपा के जिला मंत्री विवेकानंद सिंह तथा रंजन कुमार रवि, सदस्य, प्रदेश परिषद्, मुकेश कुमार सिंह, नगरभाजपा अध्यक्ष, जिला महादलित मंच अध्यक्ष नेपाली रजक, महेंद्र पासवान, प्रखंड ग्रामीण मुरलीगंज अध्यक्ष,, मनोज कुमार सिंह, मंडल अध्यक्ष, पुरैनी, आर्यन रस्तोगी, भाजयुमो प्रखंड अध्यक्ष पुरैनी, सुबोध कुमार सिंह, मंडल अध्यक्ष आलमनगर तथा अन्य कई कार्यकर्ताओं की ओर से जारी प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया कि चूंकि दोनों जिलाध्यक्षों ने कार्यकर्ताओं से सलाह-मशविरा किये बगैर ही मनमानीपूर्ण रवैये के तहत व्यक्तिगत लाभ-हानि का आकलन कर उम्मीदवारों की लंबी सूची प्रदेश को भेजा था, जिसमें किसी एक उम्मीदवार पर जिलाध्यक्षों कि सहमति नहीं बन सकी, जिसके चलते प्रदेश को अपने अनुसार उम्मीदवार तय करना पड़ा. अब प्रदेश एवं केन्द्रीय कमिटी के निर्णय का पालन करते हुए भाजपा कार्यकर्ता पूरे समर्पण भाव से विजय कुशवाहा के पक्ष में प्रचार प्रसार करेंगे. 
(ब्यूरो रिपोर्ट)
मधेपुरा चुनाव डायरी (10): नमो को पीएम बनाने के लिए मधेपुरा में भाजपा कार्यकर्ता विजय कुशवाहा को देंगे समर्थन मधेपुरा चुनाव डायरी (10): नमो को पीएम बनाने के लिए मधेपुरा में भाजपा कार्यकर्ता विजय कुशवाहा को देंगे समर्थन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 19, 2014 Rating: 5

1 comment:

  1. खगरिआ के रहनेवाले विजय कुशवाहा जिनका कोई राजनितिक एवं सामाजिक पहचान नहीं है सिर्फ लोग उन्हें श्रीमती रेनू कुशवाहा पति होना जानते है पैसे के बल पर मे एक दिन मे जद यू से बीजेपी मे आकर जो टिकट लेने कि ताकत रखते है,भाजपा ने मधेपुरा के लोगो को बंधुआ बना दिया अब वे मधेपुरा के मीरजाफर एवं मीरकासिम को साथ रखकर आगे बढ़ने को सोच रहे है ।

    ReplyDelete

Powered by Blogger.