ईद-उल-फितर: जश्न में डूबा मधेपुरा

 |ए.सं.|09 अगस्त 2013|
आपसी सौहार्द और भाईचारे का प्रतीक ईद का त्यौहार आज मध्रेपुरा जिले में धूमधाम से मनाया जा रहा है. कल रमजान के पवित्र चाँद के दिखने के बाद आज सुबह साढ़े आठ बजे हजारों की संख्यां में रोजेदार मधेपुरा के ईदगाह में जमा हुए और ईद की नमाज अदा की.
      कल चाँद के दिखने के बाद ही मुस्लिम वर्ग के लोगों ने गले मिलकर एक दूसरे को बधाइयाँ दी और आज की तैयारी में जुट गए.
      ईदगाह पर नमाज अदा करने के बाद वहां उपस्थित हजारों की संख्यां में लोगों ने एक-दूसरे के गले मिलकर ईद की बधाइयाँ दी. वहीँ इस मौके पर छोटे बच्चों में भी भारी उत्साह देखा गया. ईदगाह पर ट्रैफिक नियंत्रण के लिए मधेपुरा पुलिस इन्स्पेक्टर सह थानाध्यक्ष बी.एन. मेहता और अनि मंगलेश कुमार मधुकर के नेतृत्व में मौजूद थी.
      ईदगाह पर पुलिस के अलावे कोई सरकारी अधिकारी तो नहीं दिखे, पर मधेपुरा के कई जनप्रतिनिधि रोजेदारों से गले मिल रहे थे. बधाइयाँ देने वाले जनप्रतिनिधियों में मुख्य रूप से मधेपुरा के विधायक प्रो० चंद्रशेखर, विधान पार्षद विजय कुमार वर्मा, जदयू के वरिष्ठ नेता बिजेन्द्र प्रसाद यादव, नगर परिषद् अध्यक्ष विजय कुमार बिमल, उपाध्यक्ष रामकृष्ण यादव, वार्ड पार्षद विशाल कुमार बबलू, ध्यानी यादव आदि मौजूद थे.
      मौके पर समाजसेवी शौकत अली ने एलओसी पर शहीद हुए भारत के पांच सैनिकों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा सरहद पर देश की सुरक्षा में लगे सैनिकों को भी हम इस मौके पर मुबारकबाद देते हैं.
ईद-उल-फितर: जश्न में डूबा मधेपुरा ईद-उल-फितर: जश्न में डूबा मधेपुरा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 09, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.