शहर से बीती रात फिर एक बोलेरो की चोरी

 |राजीव रंजन| 01 जून 2013|
मानो मधेपुरा पुलिस को अब चोरों ने चिढ़ाना शुरू कर दिया है. गुरूवार की रात एक मोबाइल दुकान से लाखों की चोरी से पुलिस परेशान ही थी कि बीती रात जिला मुख्यालय के महेश्वरी होटल के बाहर से एक बोलेरो पर भी चोरों ने हाथ साफ़ कर दिया.
पुलिस को दिए आवेदन में बोलेरो मालिक- संजीव कुमार, पिता- भगवान प्रसाद जायसवाल बिहारीगंज, मधेपुरा ने कहा है कि उन्होंने कल अपनी बोलेरो VLX (BR 11 H 2901)  गाड़ी अपने दोस्त शैलेश कुमार सिंह पिता स्व० गौरीशंकर सिंह ग्राम-बाड़ा पोस्ट- खोकसी जिला मधेपुरा को पटना जाने के लिए दिया था. गैर स्थान के पास जाम के कारण बीती रात शैलेश महेश्वरी होटल में ठहर गए. बोलेरो में ड्राइवर के रूप में राजेन्द्र शर्मा पिता-रामी शर्मा घर जानकीनगर इटहरी पूर्णियां थे. देर रात बोलेरो के चोरी हो जाने का पता चला. मामला पुलिस में दर्ज कर लिया गया है.
      पर शहर में चोरी की घटना में अप्रत्याशित वृद्धि से लोग दहशत में आ गए लगते हैं. ड्राइवर से भी इस सम्बन्ध में पूछताछ की गई है पर पुलिस अभी तक किसी ठोस नतीजे पर नहीं पहुँच पाई है.मालूम हो कि इससे पहले गत 25 मई को ग्रामीण कार्य विभाग के कार्यपालक अभियंता की बोलेरो गाड़ी भी शहर से चोरी हो चुकी है.
शहर से बीती रात फिर एक बोलेरो की चोरी शहर से बीती रात फिर एक बोलेरो की चोरी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 01, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.