मामूली विवाद में किया एसिड अटैक, सात घायल

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर थाना क्षेत्र अंतर्गत जन नायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज में सुपौल जिला के जदिया थाना क्षेत्र के सात, एसिड अटैक से घायल लोगों का इलाज किया जा रहा है. इस एसिड अटैक मामले में तीन महिला, दो बच्चे और दो पुरुष घायल हुए हैं. इनमें एक महिला और एक पुरुष के आंख में एसिड चले जाने के वजह से दोनों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. 

इस बावत वृद्ध तारानंद यादव सहित अन्य ने बताया कि सुपौल जिला के जदिया थाना क्षेत्र अंतर्गत बघैली वार्ड संख्या तीन निवासी करुण और प्रभाष के बीच मद्रास में दिए गए सात हजार रुपए की लेनदेन की वजह से बहस हो रही थी और देखते ही देखते बहस ने मारपीट का रूप ले लिया. मारपीट होता देख घर के सभी लोग बीच बचाव करने लगे. इतने में प्रभाष घर में घुसा और एसिड की बोतल लाकर सभी पर फेंक दिया. एसिड के वजह से सात लोग जिसमें गौरव (5), प्रियम(4), सुनीता देवी (25), तारानंद यादव (60), सुलेखा देवी (50), महारानी देवी (25), अरुण यादव (40) घायल हो गए. इसमें सबसे ज्यादा महारानी देवी घायल हुई. इनका आंख सहित चेहरा झुलस गया है. परिजनों ने यह भी बताया कि इस मामले में पुलिस ने दो लोग करुण और कार्तिक यादव को गिरफ्तार भी कर लिया है.

मामूली विवाद में किया एसिड अटैक, सात घायल मामूली विवाद में किया एसिड अटैक, सात घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 29, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.