कोचिंग से पढ़ कर लौट रही छात्रा से छेड़खानी कर रहे मनचले युवक की पिटाई

कोचिंग से पढ़ कर लौट रही छात्रा से छेड़खानी कर रहे एक मनचले युवक की स्थानीय लोगों ने जमकर पिटाई के बाद किया पुलिस के हवाले

पोक्सो एक्ट के तहत दर्ज की गई प्राथमिकी

आरोप के मुताबिक मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना क्षेत्र के गौशाला चौक के समीप कल शुक्रवार 7 जनवरी को शाम 4:00 बजे अभ्यास कोचिंग मुरलीगंज से पढ़कर घर लौट रही छात्रा के साथ छेड़खानी कर रहे एक मनचले युवक मो. शाहवाज (उम्र करीब 20 वर्ष) पिता मोहम्मद फिरोज, घर काशीपुर वार्ड नंबर 1 ने छेड़खानी करने का प्रयास किया जिसके बाद स्थानीय लोगों ने युवक की जमकर पिटाई कर दी. 

घटना की सूचना पाते ही मौके पर पहुंची मुरलीगंज पुलिस के द्वारा आक्रोशित भीड़ के चंगुल से आरोपित युवक को छुड़ाकर पूछताछ के लिए थाने ले गई.

मामले में थाना अध्यक्ष अखिलेश कुमार ने बताया कि छात्रा के परिजनों के द्वारा दिए गए आवेदन के आधार पर भा.द.वि. 354 (बी) 12 पोक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में मधेपुरा भेज दिया गया.

कोचिंग से पढ़ कर लौट रही छात्रा से छेड़खानी कर रहे मनचले युवक की पिटाई कोचिंग से पढ़ कर लौट रही छात्रा से छेड़खानी कर रहे मनचले युवक की पिटाई Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 08, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.