खुर्दा मेला में सजेगी इस बार भी फिल्मी सितारों की महफिल 

मधेपुरा जिले के कुमारखंड में पूर्व सांसद राजेश रंजन

उर्फ पप्पू यादव व पूर्व सांसद रंजीत रंजन के द्वारा संयुक्त रूप से कुमारखंड के खुर्दा में आयोजित दशहरा मेला में हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी मेला में शिरकत करने वाले लोगों के मनोरंजन के लिए फिल्मी सितारों की महफिल सजेगी. जिसमें सुर, लय व ताल की त्रिवेणी बहेगी. वहीं गीत, संगीत एवं नृत्य का भी मेला में शिरकत करने वाले दर्शक लुफ्त उठाएंगे. 


सार्वजनिक दुर्गा पूजा मेला समिति के सचिव सह संयोजक विनोद कुमार यादव और युवा शक्ति के प्रखंड अध्यक्ष राहुल कुमार ने संयुक्त रूप से उक्त आशय की जानकारी देते हुए बताया कि मेला का शुभारंभ 13 अक्टूबर को होगा. वहीं 14 और 15 अक्टूबर को महिला-पुरुष कुश्ती दंगल का आयोजन होगा. कुश्ती दंगल में दिल्ली टीम, हरियाणा टीम, बनारस टू गाजीपुर टीम, मुगलसराय टीम, चंदौली, दानापुर आर्मी, बिहार पुलिस, लखनऊ और गोरखपुर टीम के महिला पुरुष दो-दो हाथ जोर अजामाईश कर अपना-अपना दांव पेंच का प्रदर्शन करेंगे.

वहीं हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी मेला में  शिरकत करने वाले लोगों के मनोरंजन के लिए 2 रात फिल्मी सितारों की महफिल सजेगी. जिसमें सुर, लय व ताल की त्रिवेणी बहेगी. वहीं भक्ति गीत, संगीत एवं नृत्य का भी दर्शक लुफ्त उठाएंगे. 


उन्होंने बताया कि मेला में आने वाले लोगों के लिए टारजन सर्कस, डिजनीलैंड झूला, राम झूला, जादूगर, डिस्को डांस, ब्रेक डांस समेत कई प्रकार के झूले, मिठाई की दुकान, महिलाओं के लिए मीना बाजार आदि आकर्षण का केंद्र रहेगा. उन्होंने बताया कि कोविड 19 प्रोटोकोल का अनुपालन करते हुए मेला में जहां स्वच्छता का विशेष ध्यान रखा जाएगा वहीं मेला में शिरकत करने वाले लोगों के लिए मुफ्त मेडिकल कैंप भी लगाया जाएगा. बताया गया कि बंगाल के कोलकाता शहर से आए कारीगरों द्वारा पूजा पंडाल निर्माण कार्य लगभग पूरा कर लिया गया है.


इधर रविवार को सीओ शशि कुमार और थानाध्यक्ष रुदल कुमार, मेला कमिटी अध्यक्ष सुनील कुमार यादव और सचिव सह संयोजक विनोद कुमार यादव व अन्य सदस्यों के साथ मेला की तैयारी का जायजा लिया.
(रिपोर्ट: मीना कुमारी)

खुर्दा मेला में सजेगी इस बार भी फिल्मी सितारों की महफिल  खुर्दा मेला में सजेगी इस बार भी फिल्मी सितारों की महफिल  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 10, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.