चौकीदार से मारपीट के नामजद आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

मधेपुरा जिले के शंकरपुर थाना पुलिस ने शनिवार की शाम समकालीन अभियान के तहत चौकीदार से मारपीट के नामजद आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.


इस बावत थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने शाम में हरिराहा निवासी मोहम्मद कुदुश को गिरफ्तार किया. जिसके ऊपर थाना में चौकीदार के साथ मारपीट के आरोप में केस दर्ज था. मालूम हो कि महीनों पूर्व हरिराहा निवासी मोहम्मद कुदुश सहित अन्य कई लोगों ने मधेली साइफन पर चौकीदार दिलीप कुमार के साथ मारपीट व गालीगलौज किया था. जिसको लेकर चौकीदार ने थाना में आवेदन देकर केस दर्ज कराया था. जिसके आलोक में पुलिस ने केस दर्ज कर लगातार गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही थी लेकिन आरोपी फरार चल रहा था. इसी शनिवार को पता चला कि मोहम्मद कुदुश गांव में ही है. जिसके बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने गिरफ्तार कर रविवार को कागजी प्रक्रिया पूरी कर जेल भेज दिया.


वहीं थानाध्यक्ष ने बताया कि अन्य लोगों की गिरफ्तारी हेतु पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है, जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा.


चौकीदार से मारपीट के नामजद आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल चौकीदार से मारपीट के नामजद आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 25, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.