'पुत्र को याद कर मंच पर ही रोने लगे पिता': ई. वैभव राज को मैच खेल कर दी गई श्रंद्धाजलि

मधेपुरा के बेहद हँसमुख और उत्कृष्ट क्रिकेट खिलाड़ी इंजीनियर वैभव राज उर्फ सीजन के जन्मदिन पर जिले के क्रिकेट खिलाड़ियों ने एक दिवसीय क्रिकेट मैच का आयोजन किया. 


इस एकदिवसीय प्रतियोगिता में 2 मैच खेला गया, जिसमें पहला मैच एमएसडी बनाम हर्ष नव्या भिरखी टाइगर्स के बीच खेला गया जिसमें एमएसडी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 164 रन बनाया जिसमें विपुल 48 और संतोष ने 50 रनों का योगदान दिया. वहीं जवाबी पारी में हिमांशु 25 और घातक बल्लेबाज इस्तेखार ने 97 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेलते हुए हर्ष नव्या भिरखी टाइगर्स की टीम को शानदार जीत दिलाई. 

इधर दूसरा मुकाबला सुपौल बनाम मधेपुरा भी काफी रोमांचक रहा, जिसमें सुपौल की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 155 रन बनाया. जिसमें रिषि सिंह 33 और कप्तान मिनशू ने नाबाद 64 रन बनाए. जवाबी पारी खेलते हुए मधेपुरा के गौरव राज 70 और कप्तान रोशन पटवे के 69 रनों की आतिशी पारी की बदौलत मधेपुरा ने जीत हासिल किया.

मैन ऑफ द मैच मधेपुरा के कप्तान रोशन पटवे को घोषित किया गया.

वहीं मैच समाप्ति के बाद अतिथियों के द्वारा वैभव राज उर्फ सीजन के तैलीय चित्र पर माल्यार्पण कर श्रंद्धाजलि दिया गया और सभी ने वैभव राज उर्फ सीजन को संबोधित कर याद किया. वहीं वैभव के पिता डॉ रामकृष्ण बाबू भी अपने पुत्र को याद कर मंच पर ही रोने लगे. साथ ही उन्होंने मधेपुरा के क्रिकेटरों को वैभव की याद को जिंदा रखने के लिए धन्यवाद दिया. वैभव राज मधेपुरा जिले के एक होनहार खिलाड़ी और बेहद आकर्षक व्यक्तित्व के युवा थे जिनका आकस्मिक निधन गत वर्ष हो गया था.

वहीं मंच पर संतोष झा, भरत भूषण, रोहन सिंह, अमित कुमार, प्रिंस गौतम, अमित कुमार बलटन, मिथुन कुमार और वैभव राज उर्फ सीजन के बड़े भाई मौसम कुमार सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे और सभी ने बारी-बारी से वैभव को श्रंद्धाजलि दी. विजेता और उपविजेता दोंनो टीम को सभी अतिथियों के द्वारा शील्ड प्रदान किया गया. मंच संचालन और धन्यवाद ज्ञापन का कार्य अमित आनंद ने किया.

'पुत्र को याद कर मंच पर ही रोने लगे पिता': ई. वैभव राज को मैच खेल कर दी गई श्रंद्धाजलि 'पुत्र को याद कर मंच पर ही रोने लगे पिता': ई. वैभव राज को मैच खेल कर दी गई श्रंद्धाजलि Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 13, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.