अधेड़ की पीट-पीट कर हत्या, चार आरोपी गिरफ्तार

मधेपुरा शहर के सटे बेलहा घाट टोला के भगवती स्थान के पास मंगलवार की रात बच्चों के बीच हुए विवाद में एक अधेड़ को पीट पीट कर हत्या कर दी गई. 

घटना को लेकर दो महिला सहित 19 लोगों के विरूद्ध मामला दर्ज. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर चार नामजद हमलावर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

एसपी योगेन्द्र कुमार ने बताया कि शहर के पास 9 बजे रात को बेलहा टोला भगवती स्थान में पूजा हो रहा था. पूजा देखने भारी संख्या में गांव के बच्चे, महिला और पुरूष शामिल थे. इसी बीच पूजा देखने के दरम्यान बच्चों के बीच विवाद हो गया. हमलावरों का मृतक पक्ष से पहले से ही जमीन विवाद चल रहा था. इसी का फायदा उठाते हुए मृतक राम लखन मुखिया उर्फ खट्टर (50 वर्ष) की पिटाई कर दी गई, जिससे उनकी मौत हो गई.

वहीं एसपी श्री कुमार ने बताया कि घटना को लेकर मृतक की पत्नी सीता देवी ने सदर थाना में आवेदन देकर घटना में शामिल दो महिला सहित 19 लोगों को नामजद करते हुए मामला दर्ज किया. जिसमें रघु मुखिया, देवेन्द्र मुखिया, अशोक मुखिया, नीरज मुखिया, रवि मुखिया, सन्तोष मुखिया, सचित मुखिया, संजय मुखिया, छुत्तर मुखिया, बेचन मुखिया, गणेश मुखिया, अजय मुखिया, विजय मुखिया, गजेन्द्र मुखिया, मुकेश मुखिया, मुनीर देवी, गीता देवी पर एक जुट होकर मृतक को पीट-पीट कर मार देने का आरोप लगाया है. साथ ही मृतक की पत्नी ने उनके बच्चे पर तेज हथियार से प्रहार करने के दौरान बच्चे को बचाने वाले उपेन्द्र मुखिया और विकास मुखिया के घायल होने की बात कही है और हमलावरों द्वारा उपेन्द्र मुखिया के दुकान से रूपये भी लूट कर भाग निकलने का आरोप लगाया है. 

घटना में त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने चार नामजद आरोपी गणेश मुखिया, रघु मुखिया, नीरज मुखिया, अशोक मुखिया को गिरफ्तार कर लिया. चारों को पुलिस अभिरक्षा में न्यायालय में उपस्थित किया गया. न्यायालय ने चारों को जेल भेज  दिया.

अधेड़ की पीट-पीट कर हत्या, चार आरोपी गिरफ्तार अधेड़ की पीट-पीट कर हत्या, चार आरोपी गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 21, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.