27 कार्टन विदेशी शराब के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाना क्षेत्र के रामगंज गांव स्थित वार्ड नंबर तीन में गुप्त सूचना पर कुमारखंड पुलिस ने छापेमारी कर 27 कार्टून विदेशी शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया.

जानकारी के अनुसार मंगलवार को देर शाम में थानाध्यक्ष सियावर मंडल को गुप्त सूचना मिली कि कुमारखंड पंचायत स्थित रामगंज वार्ड नंबर तीन में काफी मात्रा में शराब की एक खेप आई है जो एक घर में रखा हुआ है। थानाध्यक्ष स्वयं दरोगा भवेश प्रसाद चौधरी पुलिस फोर्स के साथ रामगंज गांव पहुंचे। छापेमारी करने संजय कुमार के घर पर पहुंचे तो शराब तस्कर संजय कुमार पुलिस को देखकर भागने लगा। शराब तस्कर संजय को पुलिस बल के जवान ने धर दबोच लिया। 

संजय के आंगन के बगल में बने फूस के घर की तलाशी लिया तो घर के अंदर से 750 ग्राम का 214 बोतल 9 कार्टन आई बी ब्रांड के विदेशी शराब, 180 ग्राम के 480 बोतल 10 कार्टन आई बी ब्रांड के विदेशी शराब के साथ तस्कर संजय कुमार को गिरफ्तार कर लिया। 

इस बावत थाने में थानाध्यक्ष सियावर मंडल ने खुद के आवेदन के आलोक में थाना कांड संख्या 202/20, 30 A  बिहार मद्य निषेध के तहत आरोपी के खिलाफ प्राथमिक दर्ज कर लिया है । थानाध्यक्ष  सियावर मंडल ने बताया गुप्त सूचना पर छापेमारी कर 27 कार्टून में रखे 1078 बोतल विदेशी शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।
(रिपोर्ट: मीना कुमारी, मधेपुरा टाइम्स)
27 कार्टन विदेशी शराब के साथ एक तस्कर गिरफ्तार 27 कार्टन विदेशी शराब के साथ एक तस्कर गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 05, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.