नगर पंचायत कार्यालय में रिक्शा-ठेला चालकों और दिव्यांगों के बीच मास्क और सैनिटाइजर वितरण

मुरलीगंज नगर पंचायत कार्यालय परिसर में  नगर पंचायत कार्यपालक पदाधिकारी शंकर प्रसाद की उपस्थिति में मुख्य पार्षद श्वेत कमल ने अपने वार्ड पार्षदों के साथ नगर पंचायत क्षेत्र में प्रतिदिन दैनिक मजदूरी करने वाले रिक्शा ठेला चालकों, दिव्यांगों के बीच कोरोना से सुरक्षा के लिए मास्क और सेनेटाइजर सहित अन्य सामग्रियों का वितरण किया. 

नगर अध्यक्ष श्वेत कमल ने बताया कि कोविड-19 संक्रामक महामारी को देखते हुए उससे बचाव के लिए यह कदम उठाया गया है. उन्होंने बताया कि लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंस का पालन करें बेवजह घर से ना निकले आपातकालीन में ही घर से निकल सकते हैं. कार्यपालक पदाधिकारी शंकर प्रसाद ने कहा लॉकडाउन को सख्ती से पालन कराने के लिए हम सभी मिलकर यह कदम उठा रहे हैं. 

इस महामारी से आमलोगों को सुरक्षित रखने के लिए रोज संघर्ष कर रहे हैं. इस महामारी से बचाव के लिए ड्यूटी में तैनात रहते हैं. मौके पर उपस्थित नगर अध्यक्ष श्वेत कमल, नगर पंचायत कार्यपालक पदाधिकारी शंकर प्रसाद, वार्ड पार्षद डिंपल पासवान, पार्षद प्रतिनिधि राजीव कुमार एवं सभी गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे.
नगर पंचायत कार्यालय में रिक्शा-ठेला चालकों और दिव्यांगों के बीच मास्क और सैनिटाइजर वितरण नगर पंचायत कार्यालय में रिक्शा-ठेला चालकों और दिव्यांगों के बीच मास्क और सैनिटाइजर वितरण Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 19, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.