'बिहार सरकार ने शिक्षकों को सेवाशर्त के नाम पर बहुत बड़ा धोखा दिया है': सुबोध

बिहार पंचायत नगर प्रारंभिक शिक्षक संघ मधेपुरा के जिलाध्यक्ष सुबोध कुमार पासवान ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करके कहा कि बिहार सरकार ने सेवाशर्त की कठपुतली पेश कर बिहार के चार लाख शिक्षकों के साथ कुठाराघात किया है. 

श्री पासवान ने बिहार पंचायत नगर प्रारंभिक शिक्षक संघ के प्रदेश इकाई के वर्चुअल बैठक सम्पन्न होने के बाद कहा कि बिहार सरकार ने शिक्षकों को सेवाशर्त के नाम पर बहुत बड़ा धोखा दिया है, जिसका खामियाजा आगामी विधान सभा चुनाव में उन्हें भुगतना पड़ेगा.

पासवान ने आगे कहा कि आज प्रदेश इकाई की बैठक में संघ द्वारा अपने मान, सम्मान, स्वाभिमान की रक्षा के लिए चाणक्य टीम का गठन किया गया है. चाणक्य की नीति और सिद्धांत पर बिहार के निराश चार लाख शिक्षक, पुस्तकाध्यक्षों एवं उनके परिवारों द्वारा आगामी विधान सभा चुनाव में एनडीए के खिलाफ वोट करवाने का निर्णय लिया गया है. 

श्री पासवान ने मधेपुरा जिले के सभी प्रखंड इकाई के संघीय पदाधिकारियों से अपील किया कि अपने-अपने प्रखंड मुख्यालय में दिन के बारह बजे कोरोना काल में सामाजिक दूरी बनाकर सेवाशर्त की प्रतियाँ जलाकर बिहार सरकार एवं शिक्षा सचिव आर.के. महाजन के गलत शिक्षा नीति का विरोध करें.
'बिहार सरकार ने शिक्षकों को सेवाशर्त के नाम पर बहुत बड़ा धोखा दिया है': सुबोध 'बिहार सरकार ने शिक्षकों को सेवाशर्त के नाम पर बहुत बड़ा धोखा दिया है': सुबोध Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 19, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.