'सुशांत सिंह मामले में सीबीआई जांच से सच्चाई की होगी जीत': डॉ लक्ष्मी

सुशांत सिंह मामले में सुप्रीम कोर्ट के द्वारा सीबीआई को जांच के मिले आदेश पर मधेपुरा जिला लोजपा महिला जिला अध्यक्ष सह हरिपुर कला पंचायत मुखिया डॉ. लक्ष्मी कुमारी ने कहा कि हमारे सारे बिहार के लिए खुशी की बात है जो यह जांच निष्पक्ष हो. 

सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती को बड़ा झटका लगा है और डॉक्टर लक्ष्मी कुमारी ने यह भी कहा सुप्रीम कोर्ट ने मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी है. कोर्ट ने महाराष्ट्र सरकार से सीबीआई को सहयोग करने और सभी संबंधित दस्तावेज मुहैया कराने का आदेश दिया है. सुप्रीम कोर्ट ने साफ कहा कि आगे कोई भी एफआईआर इस मामले में दर्ज हुई तो सीबीआई उसे भी देखेगी. कोर्ट ने यह भी कहा कि बिहार को एफआइआर दर्ज करने का अधिकार है.

सुप्रीम कोर्ट का फैसला आते ही हरिपुर कला पंचायत मुखिया डॉ लक्ष्मी कुमारी ने कहा कि जीत और निष्पक्ष जांच की दिशा में पहला कदम. वहीं, सुशांत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने ट्वीट किया कि सच की जीत हुई है. सीबीआई को मामला सौंपे जाने पर कंगना रनौत ने इसे मानवता की जीत बताया है.

'सुशांत सिंह मामले में सीबीआई जांच से सच्चाई की होगी जीत': डॉ लक्ष्मी 'सुशांत सिंह मामले में सीबीआई जांच से सच्चाई की होगी जीत': डॉ लक्ष्मी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 19, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.