फेसबुक पर भड़काऊ पोस्ट करने वाला युवक गिरफ्तार

फेसबुक पर भड़काऊ पोस्ट करने वाले एक युवक को मधेपुरा पुलिस ने रविवार को शहर के आजाद नगर से छापामारी कर गिरफ्तार कर किया ।

बताया गया कि गिरफ्तार युवक ने फेसबुक पर एक मैसेज पोस्ट किया था । मैसेज को किसी ने एसपी संजय  कुमार के व्हाटस एप्प पर देकर जानकारी दी थी । मैसेज में एक जाति विशेष को निशाना बनाया गया था।  एसपी ने मामले को गंभीरता लेते हुए सदर थानाध्यक्ष को जांच कर कारवाई करने का आदेश दिया ।थानाध्यक्ष ने तत्काल  मैसेज की जांच की तो पता चला कि मैसेज वायरल करने वाला युवक शहर के आजाद नगर का रहने वाला किशोर कुमार है। थानाध्यक्ष ने तत्काल मामला दर्ज करते छापामारी की लेकिन  युवक नहीं धराया । पुलिस  को रविवार को सूचना मिली कि किशोर मुहल्ला में देखा गया है। सूचना मिलते थानाध्यक्ष ने युवक को गिरफ्तार कर लिया।

थानाध्यक्ष ने कहा युवक को जेल भेजा दिया गया है।  उन्होने आम लोगो से आग्रह किया कि वे व्हाट्सअप और फेसबुक पर ऐसा मैजेस पोस्ट नहीं करें. इससे सौहार्द बिगड़ता है ।
फेसबुक पर भड़काऊ पोस्ट करने वाला युवक गिरफ्तार फेसबुक पर भड़काऊ पोस्ट करने वाला युवक गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 04, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.