महिला की लाश घर से बरामद, मौके से पति, सास-ससुर फरार

मधेपुरा में मुरलीगंज के दिग्घी वार्ड नंबर 4 में महिला की लाश घर से बरामद, मौके से पति, सास-ससुर फरार, नव विवाहिता की लाश घर से बरामद.

मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत दिग्घी पंचायत के वार्ड नंबर 4 में आज शाम 7:00 बजे एक महिला की लाश घर में पड़े होने की सूचना मुरलीगंज थाने को मिली. मौके पर मुरलीगंज थानाध्यक्ष किशोर कुमार द्वारा मामले की जाँच हेतु मुरलीगंज थाने के पुलिस पदाधिकारी प्रशांत कुमार वर्मा को घटनास्थल पर भेज कर मृतिका के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मौके पर मौजूद मृतका के पिता भुटो ऋषिदेव घर सिसवा वार्ड नंबर 16 धीमा बनमनखी मौजूद थे. 

मौके पर जानकारी देते हुए बताया कि उसकी बेटी पिंकी देवी की शादी 25 फरवरी 2020 को मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत दिग्घी पंचायत के नुनुलाल ऋषिदेव पिता गजेंद्र ऋषिदेव घर दिग्घी वार्ड नंबर 4 के साथ हुई थी. पिछले ही दिनों ससुर ने विदाई करा लाया था.

मामले में मुरलीगंज थानाध्यक्ष किशोर कुमार ने बताया कि पुलिस लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है. किस प्रकार हत्या की गई पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा. पिता के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की गई है.
महिला की लाश घर से बरामद, मौके से पति, सास-ससुर फरार महिला की लाश घर से बरामद, मौके से पति, सास-ससुर फरार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 19, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.