कन्हैया कुमार की सभा में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम- डीआईजी

मधेपुरा 6 फरवरी जिले के सिंहेश्वर थाना क्षेत्र में कन्हैया कुमार की सभा को लेकर पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम करने की बात कोशी रेंज के डीआईजी सुरेश प्रसाद चौधरी ने मंगलवार की शाम सदर थाना में पत्रकारों को कही.

मालूम हो कि डीआईजी श्री चौधरी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के घटित क्राइम सहित अन्य केस की समीक्षा करने पहुंचे थे.

उन्होंने कहा कि कन्हैया कुमार की सभा में सुरक्षा को लेकर राज्य मुख्यालय से एक कम्पनी फोर्स उपलब्ध कराया गया है, जबकि एक कम्पनी प्रमण्डल स्तर पर उपलब्ध है. इसके अलावे जिला पुलिस और पुलिस पदाधिकारी भी तैनात रहेंगे. 

उन्होंने एक सवाल के जवाब में जिले में घटित घटना में पुलिस के द्वारा की जा रही कार्रवाई पर संतोष व्यक्त करते हुए कहा कि मधेपुरा पुलिस को हर मामले में उदभेदन करने में सफलता पाई है.

उन्होंने कहा कि पुलिस की तत्परता इस बात से पता चलता है कि भड़काऊ भाषण  देने के आरोपी गुलजार बंटी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. शहर के चर्चित  स्वर्ण ज्वेलर्स डाका कांड फरार अपराधी गिरफ्तारी के सवाल पर डीआईजी ने कहा कि घटना में शामिल दो अपराधी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया. शेष अपराधी की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है. भरोसा रखे जल्द ही आप लोगों के बीच में आकर उपलब्धि पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे.

एक साल पूर्व जिले में साइबर क्राइम थाना खोलने के घोषणा के सवाल पर कहा कि साइबर क्राइम में दक्ष पुलिस पदाधिकारी नियुक्त करने के बाद थाना खोलने के दिशा में प्रयत्न हो रहा है.

कन्हैया कुमार की सभा में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम- डीआईजी कन्हैया कुमार की सभा में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम- डीआईजी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 04, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.