दिन-दहाड़े हथियार लेकर क्यों घूमते हैं ये? मधेपुरा शहर में हथियार के दो युवक गिरफ्तार

मधेपुरा शहर के कर्पूरी चौक के पास कमांडो दस्ता ने दो बाइक सवार युवक को एक लोडेड पिस्तौल के गिरफ्तार किया वहीँ देर रात एक युवक को बाइक के साथ संदिग्ध हालात मे गिरफ्तार किया है। 


पुलिस पिस्तौल के साथ धराये युवक से पता करने मे जुटी है कि आखिर दिन दहाड़े लोडेड पिस्तौल के साथ शहर में क्यों घूम रहा था और क्या उनकी मंशा लूट या किसी की हत्या करने की साजिश थी ?

मालूम हो कि इन दिनो शहर काफी गर्म है. हर दिन कोई  न कोई घटना हो रही है. सरस्वती पूजा के रात मे एक कार एक पूजा पंडाल मे घुसी जिसमे पूजा पंडाल मे सो  रहे तीन युवक  घायल हो गए थे लेकिन जब  कार की तलाशी ली गयी कार मे एक पिस्तौल बरामद हुआ. वैसे स्थानीय लोगों मदद से कार चालक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया गया, जबकि कार में सवार दो युवक फरार हो गए, देर रात कार पर सवार तीनों युवक हथियार के साथ क्यो घूम रहा था ?

पुलिस की माने तो रविवार को कर्पूरी चौक के पास  एक बाइक पर सवार दो युवक कमांडो  को देखकर भागने का प्रयास  किया लेकिन कमांडो ने शक पर दोनो युवक को पकड़ा और  तलाशी ली तो एक युवक  के कमर से एक लोडेड  देशी पिस्तौल बरामद हुआ. युवक की शहर के आदर्श नगर वार्ड नंबर 7 निवासी राजू के रूप में पहचान  हुई जबकि दूसरा युवक सहरसा जिले के सोनवरषा  थाना क्षेत्र के अमृता  का रहने वाला दिलखुश  है। युवक  से वरामद  बाइक बी॰आर॰43 आर  1591 स्प्लेंडर  है, लेकिन  युवक  के पास बाइक का कोई  कागजात नहीं है। दोनो युवक शहर में हथियार लेकर क्यों घूम रहे थे इस बात का पता  लगाने के लिए पुलिस युवक से सघन पूछताछ कर रही है।

कमांडो  ने देर रात  एक बाइक सवार युवक  को संदिग्ध हालात मे अपाचे बाइक के साथ  गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार युवक जिले के शंकरपुर के शंकर कुमार है. वह पूर्णिया  के विजेंद्र पब्लिक स्कूल का छात्र है ।
मजेदार बात यह है पुलिस  ने बरामद अपाचे बाइक जिसका नम्बर बी॰आर॰43 आर 1103 है, की जांच परिवहन विभाग  से की तो पता  चला उक्त नम्बर एच एफ डीलक्स का निकला । पुलिस मान रही है दोनो बाइक  चोरी की है । अधिकांश लोग मानते हैं कि कमांडो  दस्ता की चौकसी के कारण कई अपराधी गिरफ्तार हो रहे हैं ।

दिन-दहाड़े हथियार लेकर क्यों घूमते हैं ये? मधेपुरा शहर में हथियार के दो युवक गिरफ्तार दिन-दहाड़े हथियार लेकर क्यों घूमते हैं ये? मधेपुरा शहर में हथियार के दो युवक गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 03, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.