अज्ञात लाश मिलने से सनसनी: अधेड़ व्यक्ति की कर दी गई नृशंस हत्या

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत दीनापट्टी सखुआ पंचायत के वार्ड नंबर 10 में  दुर्गा मंदिर के पीछे केला बाड़ी में एक अधेड़ व्यक्ति की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई ।


मिली जानकारी के अनुसार केले के खेत के बगल वाले के खेत में जिसमें मकई की बुआई की गई थी, वहीं पास में ही केले के खेत से निकाले गए कचरे के ढेर पर अधेड़ व्यक्ति की सर पर गर्दन पर एवं हाथ पर गंभीर रूप से तेज धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई थी. घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने मामले की तहकीकात की और मृतक के पहचान के बारे में पूछताछ की पर मृतक की पहचान किसी ने नहीं की, ना ही किसी आसपास के गांव के होने की बात बताई। पुलिस द्वारा पंचनामा के उपरांत लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

अंदाजा है कि मकई के खेत के बगल में केले के खेत में इस व्यक्ति की बीती रात ही नृशंस हत्या की गई थी, जहां कांटे जाने वाले स्थान पर खून के छींटे और खून से जमीन पटी हुई थी और खून के ताजे धब्बे थे. मौके पर पुलिस पदाधिकारी श्याम देव ठाकुर, राजेंद्र प्रसाद, प्रेमचंद पासवान सहित पुलिस बल मौजूद थे.

मुरलीगंज थाना अध्यक्ष संजीव कुमार ने इस मामले में बताया कि दिन के 2:00 बजे स्थानीय व्यक्तियों द्वारा इस आशय की सूचना दी गई कि एक अधेड़ व्यक्ति की लाश केले खेत के कचरे के ढेर के पास रखी हुई .है किसी ने भी व्यक्ति की पहचान नहीं की और पंचनामा के बाद लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.
अज्ञात लाश मिलने से सनसनी: अधेड़ व्यक्ति की कर दी गई नृशंस हत्या अज्ञात लाश मिलने से सनसनी: अधेड़ व्यक्ति की कर दी गई नृशंस हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 06, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.