राज्य ट्रेडिशनल कुश्ती प्रतियोगिता में मधेपुरा के सौरभ ने जीता स्वर्ण पदक, मधेपुरा में किया सम्मानित

बिहार कुश्ती संघ के तत्वावधान में गोपालगंज में 21 दिसम्बर 2019 को आयोजित द्वितीय बिहार राज्य ट्रेडिशनल कुश्ती प्रतियोगिता में मधेपुरा के सौरभ कुमार ने 86 कि.ग्रा. वर्गभार में गोपालगंज के अवधेश यादव को पराजित कर स्वर्ण पदक जीता. 


स्वर्ण पदक जीतने साथ ही सौरभ का राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए भी चयन किया गया. वे आगरा में 27 दिसंबर से 29 दिसंबर तक आयोजित राष्ट्रीय प्रतियोगिता में भाग लेंगे.

 मालूम हो कि इससे पूर्व भी इन्होंने कई राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में पदक प्राप्त किया है तथा अंतर विश्वविद्यालय प्रतियोगिता में तीन बार अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा चुके हैं.

सौरभ के इस उपलब्धि पर मधेपुरा कुश्ती संघ के द्वारा आयोजित सम्मान कार्यक्रम में यूनिक हीरो के प्रोपराइटर सह मधेपुरा कुश्ती संघ के संरक्षक अशफाक आलम एवं मधेपुरा कुश्ती संघ के सचिव सावंत कुमार रवि ने प्रतीक चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया एवं राष्ट्रीय प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन हेतु शुभकामनाएँ दी.

स्वर्ण पदक विजेता को बिहार कुश्ती संघ के सचिव विनय कुमार सिंह, कार्यालय सचिव बिजय कुमार, मधेपुरा कुश्ती संघ के अध्यक्ष सह नगर पंचायत मुरलीगंज के  मुख्य पार्षद  श्वेतकमल उर्फ़ बौआ, ऑक्सफोर्ड पब्लिक स्कूल के निदेशक मानव सिंह, बमबम यादव एवं अन्य खेलप्रेमियों ने शुभकामनाएँ दी.
राज्य ट्रेडिशनल कुश्ती प्रतियोगिता में मधेपुरा के सौरभ ने जीता स्वर्ण पदक, मधेपुरा में किया सम्मानित राज्य ट्रेडिशनल कुश्ती प्रतियोगिता में मधेपुरा के सौरभ ने जीता स्वर्ण पदक, मधेपुरा में किया सम्मानित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 24, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.