भाजपा के नवनियुक्त मंडल अध्यक्षों का सम्मान समारोह आयोजित

मधेपुरा में भारतीय जनता पार्टी के नवनियुक्त सभी मंडल अध्यक्षों का सम्मान समारोह किया गया. 

यह सम्मान समारोह बुधवार को नवनिर्वाचित अध्यक्ष स्वदेश कुमार की अध्यक्षता में आयोजित की गई. कार्यक्रम में प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ रविंद्र चरण यादव ने कहा कि पार्टी की रीढ़ होती है मंडल अध्यक्ष. उन्होंने कहा कि सभी लोग पार्टी के हित के लिए ईमानदारी से काम करें. 

वहीं जिला महामंत्री वीरेंद्र कुमार चौधरी ने ढृढ़ संकल्पित होकर पार्टी के कार्य को गति देने की बात कही. उन्होंने पीएम नरेंद मोदी द्वारा एनआरसी और कैब बिल के समर्थन में और केंद्र सरकार की उपलब्धि को आमजनों तक पहुंचाने की बात कही. सभी मंडल अध्यक्ष को अंगवस्त्र से सम्मानित किया गया, साथ ही निर्विरोध निर्वाचित पैक्स अध्यक्ष दीपक कुमार यादव को भी सम्मानित किया गया. 

मौके पर पार्टी के मंडल अध्यक्ष चन्दन प्रताप चौधरी, हरित कृष्ण यादव, दिलीप यादव, संजय पाठक, विद्यानंद साह, जवाहर यादव, मनोज मंडल, रणविजय यादव, जिला उपाध्यक्ष त्रिभुवन मंडल, जिला मंत्री जटाशंकर कुमार, अभिषेक कुमार साह आदि मौजूद थे.
भाजपा के नवनियुक्त मंडल अध्यक्षों का सम्मान समारोह आयोजित भाजपा के नवनियुक्त मंडल अध्यक्षों का सम्मान समारोह आयोजित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 18, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.