युवक को अज्ञात अपराधियों ने मारी चार गोलियां, युवक की अबतक शिनाख्त नहीं

मधेपुरा के पुरैनी थानाक्षेत्र के कड़ामा से पुरैनी जानेवाली मुख्य सड़क पर कड़ामा व वासुदेवपुर के बीच बाईक सवार एक युवक को अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी.

मिली जानकारी के अनुसार युवक को उदाकिशुनगंज पीएचसी ने मृत घोषित कर दिया. युवक को चार गोली लगी है जिसमें एक गोली नाक और आंख के बीच, दूसरी गोली छाती पर, तीसरी गोली दांये पीठ पर एक और गोली लगी है. युवक हेलमेट पहने हुआ है और युवक बाईक से था. 

घटना से प्रतीत होता है कि जैसे मानो युवक को गोली छिनतई की घटना को अंजाम देने हेतु किया गया हो. जिस बाईक से युवक था वह बाईक बजाज प्लसर 150 सीसी है जिसका नम्बर बीआर 34 एम 7067 है. युवक की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई. 

घटना की सूचना ग्रामीणों ने गोली चलने की आवाज पर दी. सूचना मिलते ही पुरैनी थानाध्यक्ष सुबोध यादव पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और गोली लगे युवक को उदाकिशुनगंज पीएचसी ले गए. जहां युवक को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. वहीं घटना की सूचना मिलते ही एसडीओ एसजेड हसन एवं आलमनगर थाना पुलिस भी आनन-फानन में पहुँची.
युवक को अज्ञात अपराधियों ने मारी चार गोलियां, युवक की अबतक शिनाख्त नहीं युवक को अज्ञात अपराधियों ने मारी चार गोलियां, युवक की अबतक शिनाख्त नहीं Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 05, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.