महिला की सर कटी लाश मिलने से सनसनी

मधेपुरा जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र के बटुआ मुसहरनिया बहियार में एक 30 वर्षीया महिला का अज्ञात शव मिलने से गांव में सनसनी फ़ैल गई. 


मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार के सुबह ग्रामीणों के द्वारा देखा गया कि एक महिला का सर कटा शव खेत में फेका हुआ है. जिसके बाद ग्रामीणों के द्वारा सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष किशोर कुमार, एस आई राजेंद्र प्रसाद दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले के जांच के जुट गई एवं शव को कब्जे में लेकर मधेपुरा सदर अस्पताल भेज दिया गया. अब तक शव की पहचान नहीं हुई है.
वहीं ग्रामीणों ने बताया कि पूर्व में भी कई घटना इसी तरह गला काटकर हत्या बटुआ बहियार में हुआ है. बताते हैं कि 2015 में दो घटना हुई थी मगर उसमें एक अज्ञात की पहचान नहीं हो पाई वहीं दूसरे की पहचान हुई थी जो कटैया निवासी था और उसकी जिसकी हत्या प्रेम प्रसंग में पत्नी के द्वारा ही करवाई गई थी. 

वहीं थाना अध्यक्ष ने बताया कि शव की पहचान के लिए सभी थाना अध्यक्ष को सूचना दे दी गई है. महिला लाल रंग की छीट साड़ी, लाल ब्लाउज, नाक में नकमुन्नी, पैर में पायल एवं ब्लू कलर का चप्पल पहने थी.
महिला की सर कटी लाश मिलने से सनसनी महिला की सर कटी लाश मिलने से सनसनी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 11, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.