गोली चलाकर दहशत फैलाने वाला अपराधी गोली और हथियार के साथ गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के आलमनगर थाना पुलिस द्वारा हथियार एवं गोली के साथ दो अपराधियों को गिरफ्तार किया गया । 


इस बाबत आलमनगर थाना अध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि पूर्व में गोली चलाकर दहशत फैलाने वाले अभियुक्त गोछी कोरचक्का निवासी मुकेश सिंह अपने दरवाजे पर हथियार के साथ बैठा हुआ है ।सूचना मिलते ही एएसआई जय नारायण राव एवं सशस्त्र बल के साथ मुकेश सिंह के दरवाजे पर जैसे ही पहुंचा कि पुलिस बल को देखते ही दो व्यक्ति भागने लगे  । पुलिस बल के सहयोग से खदेड़ कर दोनों व्यक्ति को पकड़ा गया । 

पूछताछ के उपरांत दोनों व्यक्ति मुकेश सिंह पिता कपिल देव सिंह गोछी कोरचक्का निवासी एवं मो मोसिद पिता मो जलालुद्दीन बजराहा का रहने वाला बताया । तलाशी के दौरान मुकेश सिंह के पास से एक जिंदा कारतूस सहित लोडेड देसी कट्टा एवं एक विंडोलिया जिसमें एक जिंदा कारतूस एवं एक खोखा बरामद किया गया ।

दोनों गिरफ्तार व्यक्ति को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। उन्होंने बताया कि मुकेश सिंह की तलाश पुलिस को सरगर्मी से थी.कुछ दिन पूर्व गोछी में मुकेश सिंह द्वारा गोली फायर कर दहशत फैला गया था जिस पर आलमनगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। 
()
गोली चलाकर दहशत फैलाने वाला अपराधी गोली और हथियार के साथ गिरफ्तार गोली चलाकर दहशत फैलाने वाला अपराधी गोली और हथियार के साथ गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 03, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.